Home Viral खबर Bhojpuri New Song: सावन में चिलम फूंकते हुए खेसारी लाल लेकर आए...

Bhojpuri New Song: सावन में चिलम फूंकते हुए खेसारी लाल लेकर आए “चेला पिये तs गंजेरी” गाना, वीडियो देख झूम उठे भोलेनाथ के भक्त

Bhojpuri New Song: खेसारी लाल यादव का नया गाना "चेला पिये तs गंजेरी" आते ही छा गया है।

0
khesari lal new song
khesari lal new song

Bhojpuri New Song: भोजपुरी ट्रेंडिग स्टार खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav के गाने देश और विदेश में खूब सुने जाते हैं, यही वजह है कि खेसारी का जब भी कोई नया भोजपुरी गाना आता है वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लग जता है। इंटरनेट यूजर्स की तरफ से सिंगर और एक्टर को खूब प्यार मिलता है। अपने फैंस के इसी प्यार को देखते हुए खेसारी भी एक से बढ़कर एक गाना लाते हैं। खेसारी लाल यादव सावन पर अपना एक नया गाना लेकर आए हैं। खेसारी लाल यादव का ये नया गाना भगवान शिव को समर्पित हैं। इस गाने के बोल- “चेला पिये तs गंजेरी” हैं।

खेसारी लाल का नया गाना “चेला पिये तs गंजेरी” हुआ रिलीज

इस वीडियो सॉन्ग को 25 जुलाई यानी की आज ही Youtube पर अपलोड किया गया है। गाने में खेसारी लाल यादव चिलम पीते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान खेसारी भगवान भोलेनाथ की भक्ति में लीन दिख रहे हैं। खेसारी की आवाज और एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस नए Bhojpuri New Song “चेला पिये तs गंजेरी” में खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस चाहत सिंह दिख रही हैं। गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, खेसारी के चिलम पीने की आदत से एक्ट्रेस नाराज है। गाने का म्यूजिक और लिरिक्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

Bhojpuri New Song पर फैंस लुटा रहे प्यार

इस भोजपुरी गाने को Aaradhya Films नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है। इस गाने पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसे 40 हजार लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही 4 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। यूजर्स खेसारी के इस भक्तिमय गाने की तारीख करते हुए इसे बेस्ट बता रहे हैं। एक बार फिर से खेसारी लाल और शिल्पी राज की आवाज का जादू चल गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version