Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरBhojpuri New Song: खेसारी के ताबड़तोड़ रोमांस से नीलम गिरी की हुई...

Bhojpuri New Song: खेसारी के ताबड़तोड़ रोमांस से नीलम गिरी की हुई ’कमर डैमेज,’ देख फैंस को चढ़ा जोश

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav और भोजपुरी हसीना नीलम गिरी Neelam Giri का नया गाना “कमर डैमेज” Kamar Damage रिलीज कर दिया गया है। इस गाने के आते ही फैंस खुश हो गए हैं। इस नए भोजपुरी गाने में खेसारी का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। नीलम गिरी के साथ उनका प्यार और रोमांस लोगों का काफी पसंद आ रहा है। इस भोजपुरी गाने के लिरिक्स और म्यूजिस झूमने पर मजबूर कर देने वाले हैं।

Khesari Lal Yadav का नया गाना “कमर डैमेज” हुआ रिलीज

“कमर डैमेज” गाने में खेसारी लाल यादव का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। उनका डांस और रोमांस लोगों को काफी खुश कर रहा है। यही वजह है कि, यूजर्स चाहते हैं कि, उनका हर गाने की तरह ये गाना भी ट्रेंड करे। खेसारी और नीलम गिरी की केमिस्ट्री दिल जीत लेने वाली है। इस सुपहिट गाने के जैसे बोल हैं वैसे ही इसका म्यूजिक भी है।

Bhojpuri New Song देख झूम रहे फैंस

“कमर डैमेज” भोजपुरी गाने को Aaradhya Films नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है। इस गाने को 22 अगस्त यानी की आज ही लॉन्च किया गया है। इस पर अब तक 2 लाख 70 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। 58 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। इसके साथ ही 10 हजार से ज्यादा फैंस के कमेंट आ चुके हैं। इस गाने को सुनकर यूजर्स झूम रहे हैं और खेसारी के इस नए गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस गाने ने फैंस के अंदर अलग ही जोश भर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories