Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरBhojpuri New Song: पावर स्टार Pawan Singh लेकर आए 'कजरा मोहब्बत वाला'...

Bhojpuri New Song: पावर स्टार Pawan Singh लेकर आए ‘कजरा मोहब्बत वाला’ गाने का भोजपुरी वर्जन, यूजर बोले-बवाल

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह Pawan Singh एक बार फिर से अपने फैंस के लिए एक और तड़का-भड़कता Bhojpuri New Song लेकर आए हैं। ये गाना गुजरे जमाने के बेहद सुपरहिट “कजरा मोहब्बत वाला” Kajra Mohabbat Wala का भोजपुरी वर्जन है। इस गाने में एक्टर और सिंगर पवन सिंह के साथ Subhashree Kar नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

पवन सिंह के Kajra Mohabbat Wala गाने ने आते ही मचा दिया धमाल

‘कजरा मोहब्बत वाला’ गाने को पवन सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज से और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया है। इस गाने का म्यूजिक और लिरिक्स इतना ज्यादा अच्छा है कि, जो भी इसे देख रहा वो बस झूम रहा है। एक्टर के गाने को 6 सितंबर यानी की आज ही रिलीज किया गया है। इस भोजपुरी गाने की वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इसे बवाल बता रहे हैं।

Bhojpuri New Song लोगों को आ रहा पसंद

Subhashree Kar के साथ पवन सिंह का डांस और रोमांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस नए गाने की वीडियो को Saregama Hum Bhojpuri नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए हैं और इसने रिकॉर्ड तोड़ते हुए लाखों व्यूज पा लिए हैं। इस वीडियो को 75 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, 15000 से ज्यादा लोगों के कमेंट आ गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories