Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरBhojpuri New Song: रानी की मस्त अठखेलियों ने जगाए Khesari Lal के...

Bhojpuri New Song: रानी की मस्त अठखेलियों ने जगाए Khesari Lal के सोए अरमान, बोले ‘टिकुलिया मारे जान,’ फैंस हुए दीवाने

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav अपनी एक्टिंग और आवाज के लिए जाने जाते हैं। उनका जब भी कोई गाना आता है वो आते ही ट्रेंड करने लग जाता है। एक्टर को इसलिए उनके फैन ट्रेंडिंग स्टार कहते हैं। खेसारी अपने फैंस के लिए एक और ताबड़तोड़ Bhojpuri Song लेकर आए हैं। इस गाने में वह भोजपुरी हसीना रानी के साथ रोमांस और प्यार कर रहे हैं। इस गाने के बोल ‘टिकुलिया मारे जान ‘ Tikuliya Mare jaan हैं। गाने को खेसारी के साथ मिलकर Shilpi Raj ने गाया है।

khesari Lal Yadav का नया भोजपुरी गाना हुआ रिलीज

Tikuliya Mare jaan Bhojpuri Song को 2 सितंबर यानी का आज ही रिलीज किया गया है। इस गाने के बोल और म्यूजिक इतना ज्यादा अच्छे हैं कि, फैंस इसे देखते ही झूम रहे हैं। खेसारी लाल का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसके साथ ही भोजपुरी एक्ट्रेस रानी की अदाओं ने एक्टर को घायल कर दिया है। रानी अपने एक्सप्रेशन और मूव्स से ना सिर्फ खेसारी बल्कि यूजर्स का ध्यान भी खींच रही हैं।

Bhojpuri New Song ‘टिकुलिया मारे जान’ तेजी से वायरल हो रहा

खेसारी और रानी की केमिस्ट्री देखने लायक है। इस गाने ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया है। ‘टिकुलिया मारे जान’ भोजपुरी गाने को Ananta Music World नाम के Youtube चैनल से कुछ ही घंटों पहले ही अपलोड किया गया है। इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इसे 63 हजार लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही 26 हजार से ज्यादा यूजर्स के कमेंट आ चुके हैं। ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories