Home मनोरंजन भोजपुरी सिंगर Pradeep Pandey ने रचा Cannes 2024 में नया इतिहास, जानें...

भोजपुरी सिंगर Pradeep Pandey ने रचा Cannes 2024 में नया इतिहास, जानें कैसे?

Pradeep Pandey ने अपनी दमदार आवाज पर हर किसी को दीवाना बनाने के बाद अब Cannes 2024 में भी नया इतिहास रच दिया है।

0
Pradeep Pandey
Pradeep Pandey

Pradeep Pandey: भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और सिंगर प्रदीप पाण्डेय (Pradeep Pandey) आए दिन अपने शानदार गानों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। एक्टर अपनी दबंग आवाज के चलते लोगों के दिलों में बसते हैं और आज उन्होंने ऐसा कारनामा अंजाम दिया है जिसे जान आप भी खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, सिंगर ने Cannes 2024 के रेड कार्पेट पर पहुंच एक नया इतिहास रच दिया है। चलिए जानते हैं कि, आखिर वो क्या है।

Pradeep Pandey ने रचा कांस 2024 में इतिहास

हर साल बॉलीवुड से लेकर टीवी तक की कई बड़ी और मशहूर हसीनाएं कांस फिल्म फेस्टिवल में भारत को रिप्रेजेंट करती नजर आती हैं। लेकिन यह पहली बार हुआ है कि, कांस रेड कार्पेट की शान बढ़ाने कोई भोजपुरी सिंगर या एक्टर पहुंचा हो। यहीं बता दें, कांस रेड कार्पेट पर चलने वाला वह भोजपुरी सिंगर और कोई नहीं फैंस के चहीते प्रदीप पाण्डेय ही हैं। बात की जाए एक्टर के कांस लुक की तो अपने इस लुक के लिए प्रदीप ने ब्लैक सूट के साथ ब्लैक शूज और स्टाइलिश हेयर्स हो चुना जिसमें वह काफी चार्मिंग दिख रहे हैं।

भोजपुरी समाज के लिए लिखा क्यूट कैप्शन

यहीं बता दें, प्रदीप पाण्डेय ने अपने कांस रेड कार्पेट की कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की और उसके नीचे भोजपुरी समाज के लिए एक क्यूट सा कैप्शन लिखा और कहा “ये सिर्फ़ में नहीं बल्कि मेरे साथ पूरा भोजपुरी समाज, भोजपुरी भाषा, पूरा भोजपुरी सिनेमा परिवार, भोजपुरी का सम्मान कांस के रेड कारपेट कर खड़ा है। जहां खड़ा होना विश्व के सभी कलाकारों का सपना होता है, उस रेड कारपेट पर आज आपके आशीर्वाद और दुआओं से मुझे चलने का मौक़ा मिला। आप सबने हमेशा अपने चिंटू को आगे बढ़ने में साथ दिया है, ये साथ जीवन भर बना रहे। इस ऐतिहासिक पल को मैं ज़िंदगी भर नहीं भूल सकता।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version