Home मनोरंजन Bhojpuri Song:निरहुआ को देख अंजना बोली-‘सुहाग वाली रतिया पूरा करब राजा’

Bhojpuri Song:निरहुआ को देख अंजना बोली-‘सुहाग वाली रतिया पूरा करब राजा’

0

Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों का जादू सिर्फ यूपी-बिहार ही नहीं बल्कि देश के अन्य राज्यों में खूब चलता है। शादी और पार्टी में लोग भोजपुरी के हिट गानों को खूब बजाते हैं। यही कारण है कि, लोगों की जुबान पर जब भी कोई भोजपुरी  गाना आता है तो उनके दिमाग में सिर्फ एक नाम आता है और वो है  निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव।

‘सुहाग वाली रतिया पूरा करब राजा’ गाने ने मचाया तहलका

आज जो गाना हम आपके लिए लेकर आए हैं वो भी बेहद हिट गाना है। जिसमें निरहुआ भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने का नाम ‘सुहाग वाली रतिया पूरा करब राजा’ (suhag wali ratiya pura karab raja) है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, बंद कमरे में किस तरह से निरहुआ और अंजना खुलकर रोमांस कर रहे हैं।

गाने पर खूब प्यार लुटा रहे यूजर्स

गाने में  निरहुआ और अंजना सिंह के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री देख सकते हैं। इसके साथ ही दोनों के बीच काफी इंटिमेट सीन भी देखने को मिल रहे हैं। जिन्हें देखकर फैन हैरान हो रहे हैं।वीडियो में आप देख सकते हैं कि,दिनेश लाल यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह का गाना ‘सुहाग वाली रतिया पूरा करब राजा’ अब तक लाखों व्यूज बटोर चुका है। इस गान पर लागातार व्यूज आ रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स काफी अच्छे कमेंट भी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

‘सुहाग वाली रतिया पूरा करब राजा’ गाने को यूटयूब पर अपलोड किए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है लेकिन अब तक इस पर करोड़ों व्यूज आ चुके हैं। यूजर्स इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

 

 

Exit mobile version