Home मनोरंजन Bhool Bhulaiya 2 में Kartik Aaryan की खामियों को गिनाकर Reddit यूजर...

Bhool Bhulaiya 2 में Kartik Aaryan की खामियों को गिनाकर Reddit यूजर ने Tabu को कहा Phenomenal! ‘भूल भुलैया 3’ में कौन पड़ेगा किसपर भारी?

Bhool Bhulaiya 2: 'भूल भुलैया 3' बहुत जल्दी रिलीज होने वाली है लेकिन इस सब के बीच भूल भुलैया 2 को लेकर रेडी ट्यूजर का एक पोस्ट चर्चा में है कार्तिक आर्यन की एक्टिंग को लेकर खामियां बनाते हुए तब्बू को कहा आश्चर्य जनक। आइए देखते हैं।

0
Bhool Bhulaiya 2 (Credit- Google)

Bhool Bhulaiya 2: तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की  ‘भूल भुलैया 3‘ (Bhool Bhulaiyaa 3) 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है जिसकी सीधी भिड़ंत अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ से है। इस फिल्म पर फिलहाल लोगों की नजर है। कार्तिक आर्यन 2022 में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 नजर आए थे इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया था। वहीं जब भूल भुलैया 3 रिलीज होने वाली है तो एक बार फिर भूल भुलैया 2 चर्चा में है। वहीं इस सबके बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर एक यूजर का पोस्ट भी सुर्खियों में है जिसमें वह भूल भूल भुलैया 2 में तब्बू की तारीफ और कार्तिक आर्यन की कमियों को लेकर अपनी राय देते नजर आया।

Bhool Bhulaiya 2 में Tabu की जबरदस्त एक्टिंग

Reddit यूजर ने लिखा आज भूल भुलैया 2 फिल्म देखी तब्बू बस अद्भुत है वह विद्या की भूलभुलैया 1 की परफॉर्मेंस से मेल खाती है वह कैसे। जब वह स्क्रीन पर होती है तो नजरे हटाना मुश्किल होता है वहीं कार्तिक आर्यन को लेकर यूज़र ने लिखा कि वह अपनी पूरी कोशिश तो कर रहे हैं लेकिन उनकी डायलॉग डिलीवरी में काफी मेहनत लगती है और वह ओवर एक्टिंग लग रहा है। स्क्रीन पर वह बिल्कुल भी ओरिजिनल नहीं लग रहे हैं।

Bhool Bhulaiya 2: Kiara Aadvani की परफॉर्मेंस

कियारा के परफॉर्मेंस को यूज़र ने पूरी तरह से निरस और अलोकप्रिय बताया। उन्होंने कहा कि वह सुंदर है लेकिन उनके लिए फिल्म में कुछ भी नहीं है। तब्बू उन्हें इस फिल्म को बेहतरीन बनाया है। मुझे यह फिल्म बहुत पसंद आई सिर्फ उनके लिए फिर से देखूंगा। लेकिन यह रेडी यूजर की अपनी एक राय है।

Bhool Bhulaiya 2 की पॉपुलरिटी

भूल भुलैया 2 की बात करें तो तो इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शानदार रहा था। 70 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 175 करोड़ की कमाई की थी। वहीं इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू राजपाल यादव जैसे स्टार नजर आए थे। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को काफी लोकप्रियता मिली।

Bhool Bhulaiya 3 में Kartik Aaryan को देखना दिलचस्प

वहीं अब बहुत जल्द भूल भुलैया 3 आने वाली है जिसमें कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित कमाल दिखाने वाले हैं। अब यह देखना दिलचस्प है कि इस बार कार्तिक क्या जादू दिखाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version