Home मनोरंजन Bhool Bhulaiyaa 3: दरवाजा खुलेगा…इस दिवाली! रूह बाबा से मिलेंगे कार्तिक-तृप्ति के...

Bhool Bhulaiyaa 3: दरवाजा खुलेगा…इस दिवाली! रूह बाबा से मिलेंगे कार्तिक-तृप्ति के फैंस, ट्विस्ट से भरपूर है टीजर पोस्टर

Bhool Bhulaiyaa 3: भूल भुलैया 3 से टीजर पोस्टर को किया गया जारी जिसे देखने के बाद फैंस की थम गई निगाहें, कहने में दो राय नहीं है कि यह वाकई काफी जबरदस्त है और भूल भुलैया से भरपूर है।

0
Bhool Bhulaiyaa 3
Bhool Bhulaiyaa 3

Bhool Bhulaiyaa 3: तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 3‘ (Bhool Bhulaiyaa 3) का पिछले लंबे समय से लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है कि यह मोस्ट डिमांडिंग और वेटिंग सीक्वल में से एक है जिसके लिए फैंस के बीच एक गजब एक्साइटमेंट है। वहीं इस सबके बीच कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ से टीजर पोस्टर जारी किया गया है। ऐसे में देखने वालों की निगाहें अटक गई क्योंकि यह वाकई काफी जबरदस्त है। भूल भुलैया 3 पोस्टर में काफी पहेली दिखाई दे रही है और कहने में दो राय नहीं है कि मिस्ट्री से भरपूर इस पोस्टर को देखने के बाद लोग काफी एक्साइटेड हैं।

कब रिलीज होगी Kartik Aaryan की फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3

जहां तक इस टीजर पोस्टर की बात करें तो इसे शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, “दरवाजा खुलेगा इस दीवाली।” वहीं टीजर पोस्टर के साथ इस बात की जानकारी दी गई है कि दरवाजा खुलेगा इस दिवाली जिसका मतलब यह है कि दिवाली के मौके पर भूलभुलैया 3 रिलीज होने के लिए तैयार है। अनीश बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और मूरत खेतानी है।

Bhool Bhulaiyaa 3 के लिए लोग हैं इंतजार में

कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी की ‘भूल भुलैया 3’ 2007 की रिलीज भूल भुलैया की तीसरी कड़ी है जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन की जोड़ी नजर आई थी। वहीं ‘भूल भुलैया 2’ 2022 में रिलीज हुई थी जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ तब्बू नजर आई थी। अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि तीसरी कड़ी को लोग किस कदर पसंद करते हैं।

हॉरर कॉमेडी Bhool Bhulaiyaa 3 के लिए दिवाली तक का इंतजार

की अनाउंसमेंट के बाद इस हॉरर कॉमेडी को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। कहने में दो राय नहीं है कि टीजर और टेलर का भी लोगों को इंतजार है और इसके लिए फैंस ने अपनी एक्साइटमेंट दिखाई है। रूह बाबा से मिलने के लिए दिवाली तक का इंतजार करना होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version