Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनBhool Bhulaiyaa 3: Kartik Aaryan पर चढ़ा Jaana Samjho Na का खुमार,...

Bhool Bhulaiyaa 3: Kartik Aaryan पर चढ़ा Jaana Samjho Na का खुमार, Tripti Dimri संग रोमांस देख क्रेजी फैंस बोले- Finally

Date:

Related stories

Bhool Bhulaiyaa 3: Kartik Aaryan जमाएंगे Diljit Dosanjh और अमेरिकन रैपर के साथ रंग, Title Track की रिलीज तारीख कर लें नोट

Bhool Bhulaiyaa 3:  कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की फिल्म भूल...

Bhool Bhulaiyaa 3:  कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की फिल्म ‘भूल भुलैया 3‘ (Bhool Bhulaiyaa 3) का लोग इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने ‘जाना समझा करो’ गाने को जारी किया है लेकिन इस गाने का खुमार खुद स्टार कार्तिक आर्यन पर चढ़ा। गाने की झलक फैंस को दिखाते हुए उन्होंने अपनी दीवानगी जाहिर की है। निश्चित तौर पर रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने के बाद फैंस का बुरा हाल है और सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए कार्तिक आर्यन और उनका रोमांस। लंबे समय बाद इस तरह रोमांस फरमाते हुए दिखे कार्तिक।

Bhool Bhulaiyaa 3 song Jaana Samjho Na में Kartik Aaryan Tripti Dimri का डांस और केमिस्ट्री

जहां तक इस गाने की बात करें तो इसके लिरिक्स को सुनने के बाद आप प्यार में पड़ जाएंगे। यह सच है कि फैंस इसे देखने के बाद क्रेजी हो गए हैं। जहां एक तरफ कार्तिक और तृप्ति की रोमांटिक केमिस्ट्री तो दूसरी तरफ यह जोड़ी जो अपने फायर डांस से लोगों को दीवाना बनाने में कामयाब हुई है। कहने में दो राय नहीं है कि इस एनर्जेटिक डांस को देखने के बाद फैंस खुशी से उछल पड़े और यह चर्चा में है।

क्यों स्पेशल है Kartik Aaryan Tripti Dimri Bhool Bhulaiyaa 3 song Jaana Samjho Na

‘जाना समझा करो’ गाने की बात करें तो इस वीडियो को देखने के बाद आप क्रेजी हो जाएंगे क्योंकि तृप्ति के साथ रोमांस फरमाने में कार्तिक आर्यन ने कोई कमी नहीं रहने दी है। इस वीडियो में किस सीन से लेकर रोमांटिक सीन तक है जो इसे एक मस्ट वॉच बनाने के लिए काफी है। एक तरफ जबरदस्त रोमांस तो दूसरी तरफ गाने के लिरिक्स ने फैंस पर जादू चलाने में कामयाब हुआ। इस गाने को आदित्य रिखारी ने तुलसी कुमार के साथ आवाज दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories