Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजनहे प्रभु हे हरि राम…! डांस फ्लोर पर आग लगाते दिखे Kartik...

हे प्रभु हे हरि राम…! डांस फ्लोर पर आग लगाते दिखे Kartik Aaryan, Bhool Bhulaiyaa 3 Title Track देख लोग बोले- Epic

Date:

Related stories

Bhool Bhulaiyaa 3: Kartik Aaryan जमाएंगे Diljit Dosanjh और अमेरिकन रैपर के साथ रंग, Title Track की रिलीज तारीख कर लें नोट

Bhool Bhulaiyaa 3:  कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की फिल्म भूल...

Bhool Bhulaiyaa 3 Title Track: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के साथ विद्या बालन (Vidya Balan) का तड़का लगने वाला है भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3)  फ़िल्म में और ऐसे में 16 अक्टूबर का लोग कर रहे थे बेसब्री से इंतजार क्योंकि फिल्म का टाइटल ट्रैक जारी किया गया है। इसे सुनने के बाद आप निश्चित तौर पर मदहोश हो जाएंगे और झूमने के लिए मजबूर। कहने में दो राय नहीं है कि इस गाने में अपने पावर पैक डांस परफॉर्मेंस से कार्तिक आर्यन ने एक बार फिर खुद को साबित कर दिया है। उन्होंने बता दिया कि डांस के मामले में उनका फिलहाल कोई जवाब नहीं है।

Bhool Bhulaiyaa 3 Title Track में Kartik Aaryan का डांस

डांसिंग किंग अगर Kartik Aaryan को कहे तो यह गलत नहीं होगा क्योंकि यह बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि Bhool Bhulaiyaa 3 Title Track के वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे। यही वजह है कि फैंस का बुरा हाल है। इस वीडियो को देखने के बाद और महज कुछ मिनट में इसे लाख से अधिक व्यूज मिले। रूह बाबा का डांस वहीं आवाज पिटबुल और दिलजीत दोसांझ के साथ नीरज श्रीधर आए हैं तो ऐसे में तड़का लगना तो लाजमी है।

Bhool Bhulaiyaa 3 Title Track देख लोगों की अटक गई नजरें

जहां तक Bhool Bhulaiyaa 3 Title Track की बात करें तो इसमें कार्तिक आर्यन ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनका एक्सप्रेशन से लेकर डांस तक देखने के बाद आपकी निगाहें अटक जाएगी। वह स्प्रिंग की तरह डांस फ्लोर पर आग लगाते नजर आए। ऑल ब्लैक लुक और उस पर एंड एनर्जेटिक फायर डांस मूव्स किसी को भी दीवाना बना देने के लिए काफी है। यही वजह है कि टी-सीरीज की तरफ से जारी वीडियो को लोग Epic बता रहे हैं।

Bhool Bhulaiyaa 3 Title Track है जबरदस्त और अलग

कार्तिक आर्यन टाइटल ट्रैक में धमाल मचाते हुए नजर आए और कहने में दो राय नहीं है कि इसे जिस तरह से बनाया गया है वह जबरदस्त है। इसमें वायरल वीडियो से ही प्रभु हे हरि राम है जगन्नाथ को भी लिया गया है। यही वजह है कि फैंस इसे देखकर झूमने के लिए मजबूर हो गए। फिल्म की बात करें तो यह 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है जिसके लिए लोग इंतजार में हैं। भूल भुलैया 3 की तीसरी किस्त लोगों को किस कदर पसंद आती है यह देखना दिलचस्प होने वाला है। अनीश बज्मी निर्देशन में बनी इस फिल्म का क्रेज काफी देखा जा रहा है और निश्चित तौर पर दिवाली का लोगों को इंतजार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories