Friday, October 25, 2024
HomeमनोरंजनBhool Bhulaiyaa 3: Ami Je Tomar 3.0 सॉन्ग वीडियो में लगा Vidya...

Bhool Bhulaiyaa 3: Ami Je Tomar 3.0 सॉन्ग वीडियो में लगा Vidya Balan-Madhuri Dixit का तड़का, डांस से नहीं हटा पाएंगे नजरें

Date:

Related stories

Bhool Bhulaiyaa 3: Kartik Aaryan जमाएंगे Diljit Dosanjh और अमेरिकन रैपर के साथ रंग, Title Track की रिलीज तारीख कर लें नोट

Bhool Bhulaiyaa 3:  कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की फिल्म भूल...

Bhool Bhulaiyaa 3: लंबे समय से ‘भूल भुलैया 3‘ (Bhool Bhulaiyaa 3) का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ऐसे में फिल्म रिलीज को महज कुछ दिन बचे हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 1 नवंबर को दस्तक देने के लिए तैयार है लेकिन इस सबके बीच सीक्वल फिल्म का मोस्ट डिमांडिंग गाना ‘आमी जे तोमार’ का वीडियो रिलीज कर दिया गया है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस दिवाली भूल भुलैया वाली दिवाली निश्चित तौर पर माधुरी दीक्षित और विद्या बालन की जोड़ी धमाका मचाने वाली है। आइए देखते हैं तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फिल्म का गाना ‘आमी जे तोमार 3.0’।

Bhool Bhulaiyaa 3 सॉन्ग वीडियो Ami Je Tomar 3.0 से छा गई Vidya Balan-Madhuri Dixit की जोड़ी

Credit- Tseries

आमी जे तोमार का ऑडियो किया गया था बीते दिन जारी वहीं अब इसका वीडियो देखने के बाद आप निश्चित तौर पर दीवाने हो जाएंगे। इस बार विद्या बालन के साथ लगा है माधुरी दीक्षित का तड़का और निश्चित तौर पर दोनों को एक साथ डांस वीडियो में देखना दिलचस्प होने वाला है। ऐसे में आप इस वीडियो को एंजॉय कर सकते हैं। डांस के मामले में दोनों एक दूसरे को कंपटीशन देती हुई नजर आई और हर एक झलक को देखने के बाद लोग बेताब हो गए।

Bhool Bhulaiyaa 3 सॉन्ग वीडियो Ami Je Tomar 3.0 Vidya Balan-Madhuri Dixit का स्पेशल तड़का

फिल्म के गाने आमी जे तोमार 3.0 की बात करें तो इसे श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। गाने के लिरिक्स से लेकर विद्या बालन और माधुरी दीक्षित का डांस इस वीडियो को स्पेशल बनाने के लिए काफी है और यही वजह है कि इस वीडियो के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

Bhool Bhulaiyaa 3 में Vidya Balan-Madhuri Dixit का दिखेगा जलवा

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी ‘भूल भुलैया 3’ में मंजुलिका के किरदार में विद्या बालन और उनके साथ माधुरी दीक्षित को देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है। दोनों के किरदार की झलक टीजर में पहले ही दिखाई गई है। वहीं मेकर्स इस बार इस सीक्वल को हिट करने के लिए एक से बढ़कर एक प्लानिंग की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories