Home मनोरंजन Bigg Boss OTT 2 को लेकर फैंस के बीच बड़ी एक्साइटमेंट, जानिए...

Bigg Boss OTT 2 को लेकर फैंस के बीच बड़ी एक्साइटमेंट, जानिए कब और कहां देख सकते हैं इसकी लाइव स्ट्रीमिंग

0

Bigg Boss OTT 2: टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस में धमाल मचाने के बाद सलमान खान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बता दें कि, कुछ ही समय में बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन शुरू होने जा रहा है। बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन को बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान होस्ट करने जा रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर ने होस्ट किया था। ऐसे में फैंस Bigg boss OTT को लेकर अपनी एक्साइटमेंट को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।

कंटेस्टेंट के नामों का हुआ खुलासा

इसी कड़ी में आपको बता दें कि, सलमान खान ने बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में आने वाले कंटेस्टेंट के नामों का खुलासा कर दिया है। बिग बॉस ओटीटी के सीजन टू मे फलक नाज, अविनाश सचदेव, आकांक्षा पुरी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी, जिया शंकर। बेबिका धुर्वे, मनीषा रानी, पलक पुरस्वानी नजर आ सकते हैं। इसी के साथ ऐसा बताया जा रहा है कि, इस साल बिग बॉस के नए सीजन में एक एक्स कपल भी नजर आएगा। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, बिग बॉस ओटीटी का ये सीजन कितना रोमांचक होने वाला है।

ये भी पढ़ें: Cyclone Biparjoy: गुजरात में चक्रवात बिपरजॉय ने मचाया तांडव, 2 लोगों की मौत, 22 घाय

यहां लीजिए बिग बॉस ओटीटी 2 का मजा बिलकुल मुफ्त

ऐसे में अगर आप ये सोच रहे हैं कि, आप इस मजेदार और रोमांचक शो को कैसे और कब देखेंगे तो आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए बिग बॉस ओटीटी से जुड़ी सभी डिटेल्स बताने वाले हैं। बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन की शुरुआत शनिवार 17 जून से की जा रही है। इस शो को सलमान खान होस्ट करते हुए नजर आएंगे। ऐसे में आपके मन में ये सवाल चल रहा होगा कि, आप इस शो को कैसे और कहां देख पाएंगे तो आपको बता दें कि, आप इस मजेदार शो को जिओसिनेमा पर देख सकते हैं। शनिवार की शाम 9 बजे इस शो का ग्रैंड प्रीमियमर जिओसिनेमा पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। ऐसे में आप जिओसिनेमा की एप को डाउनलोड करके आराम से बिग बॉस ओटीटी के सीजन टू का मजा बिल्कुल मुफ्त ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Manipur Violence: मणिपुर में हिंसा का दौर जारी, उपद्रवियों ने केंद्रीय मंत्री आरके रंजन के घर में लगाई आग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version