Home मनोरंजन Bigg Boss17: गेम के लिए पति के खिलाफ़ हुईं अंकिता लोखंडे, विक्की...

Bigg Boss17: गेम के लिए पति के खिलाफ़ हुईं अंकिता लोखंडे, विक्की को छोड़ चुना मुनव्वर का साथ

Bigg Boss17: में केवल गेम में आगे बढ़ने के लिए अंकिता लोखंडे ने अपने ही पति विक्की जैन का साथ छोड़ दिया है और उनके हिलाफ खड़ी होती दिख रही हैं।

0
BIGG BOSS
BIGG BOSS

Bigg Boss17: Bigg Boss के इस सीजन में हर वीकेंड का वार पर को न कोई धमाका ज़रूर देखने को मिलता है, जैसे कि इस हफ्ते भी वीकेंड का वार पर सलमान खान ने आते ही कंटेस्टेंट पर तीखे सवालों की बारिश करनी शुरू कर दी थी। यहीं अब लेटेस्ट प्रोमों के मुताबिक सलमान खान ने एक टास्क के ज़रिए शो में नज़र आ रहे मैरिड कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को ही एक दूसरे के खिलाफ लाकर खड़ा कर दिया है। तो चलिए एक नज़र डालते हैं।

विक्की के खिलाफ हुईं अंकिता

रीसेंट प्रोमों के मुताबिक घर में मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन के बीच एक टास्क कराया जाएगा जिसमें घरवालों को अपने-अपने फेवरेट का चुनाव करना होगा और दूसरे कंटेस्टेंट के बॉक्स को तोड़ कर उसकी खामियां बतानी होंगी जिसके दौरान टीवी एक्ट्रेस अपने ही पति विक्की जैन के खिलाफ बोलती और उन्हें उनकी गलतियां गिनवाती नज़र आएंगीं। आपको बता दें कि, इस दौरान अंकिता विक्की को दूसरों के फड्डे में टांग अड़ाने वाला और फालतू के झगड़ों में पड़ने वाला बोलती दिख रही हैं।

हुए नाराज़ विक्की

यहीं अब अपनी पत्नी की इस हरकत का विक्की जैन को काफी बुरा लगा है, जिससे वह भी अंकिता से नाराज़ होते और उनसे झगड़ते नज़र आ रहे हैं। साथ ही आपको बताते चलें कि, एक्ट्रेस की तरह विक्की भी अंकिता को काफी जली-कटी सुनाते और उनसे झगड़ते हुए कहेंगे कि ‘मैंने ये उम्मीद नहीं किया था कि तू मुझे फालतू कहेगी, आए होंगे हम यहां गेम शो लिए लेकिन हमारा एक रिश्ता भी है उसकी तो मर्यादा रख लेती कम से कम” अब इन दोनों की इस बहस को सुन ये साफ़ हो रहा है कि, अंकिता की इस बचकानी हरकत से दोनों के बीच काफी ज्यादा दूरियां आ सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version