Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: इस शर्त पर सलमान के शो में 'धमाल' मचाने...

Bigg Boss 17: इस शर्त पर सलमान के शो में ‘धमाल’ मचाने के लिए तैयार हुए Munawar Faruqui! मेकर्स ऐसे लगा रहे तगड़ा दांव

Date:

Related stories

Bigg Boss 17: कंगना रनौत के शो लॉकअप में मुनव्वर फारूकी ने शुरुआत से ही अपनी अलग पहचान बनाई। यही वजह है कि लोगों के बीच वह चर्चा में रहे और उन्होंने शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया। वहीं बीते कुछ समय से बिग बॉस 17 के लिए मुनव्वर फारूकी का नाम खबरों में है हालांकि कहा जा रहा था कि पैसों पर बात अटकी हुई थी। मेकर्स लॉकअप विनर को मुंह मांगी रकम देने के लिए तैयार नहीं थे लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वह मुनव्वर के फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग है। अब आखिरी पल में डील फाइनल हो गई है।

आखिरकार शो में आने के लिए माने मुनव्वर

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो मुनव्वर फारूकी का नाम बिग बॉस 17 के कंटेंस्टेंट लिस्ट में शामिल हो गया है। जी हां, मुनव्वर अपनी शर्तों पर शो में आने के लिए तैयार हो गए हैं और बताया जा रहा है कि वह बतौर कंटेस्टेंट कंफर्म लिस्ट में है। रोस्ट वीडियो के लिए पहचाने जाने वाले मुनव्वर ने इंटरव्यू में कहा था कि “अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वह बिग बॉस 17 में जरूर जाएंगे।” अब यह चर्चा है कि वह शो में नजर आएंगे और मेकर्स के साथ डील फाइनल हो गई है। फैंस इस खबर को जानने के बाद काफी खुश है।

शो के महंगे खिलाड़ी बने मुनव्वर

कहा जा रहा है कि मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट बनकर शो में आएंगे। पहले कहा जा रहा था कि इस लिस्ट में टॉप पर अंकिता लोखंडे का नाम है लेकिन अब मुनव्वर अपनी शर्त पर शो में दमखम दिखाने के लिए तैयार हो गए हैं। रोस्टिंग वीडियो से अपनी अलग पहचान बनाने वाले मुनव्वर पहले ही कंगना के शो लॉकअप में धमाल मचा चुके हैं और अब ऐसे में उन्हें सलमान खान के शो में खेलते देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है। मुनव्वर अपने दिमाग से खेलने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में शो में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here