Home मनोरंजन Bigg Boss 17: आयशा की एंट्री के बाद हिल गया मुनव्वर का...

Bigg Boss 17: आयशा की एंट्री के बाद हिल गया मुनव्वर का गेम, फूट फूट कर रोते हुए बोले- ‘मैं नहीं हूं फेक’

Bigg Boss 17: आयशा खान की एंट्री के बाद मुनव्वर फारूकी का गेम ही पलट गया है। अब प्रोमो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद फैंस का दिल टूट गया है। दरअसल मुनव्वर कैमरे पर फूट फूट कर रोते हुए नजर आ रहे हैं और घरवाले उन्हें सपोर्ट करते हुए दिखे हैं। आने वाले एपिसोड में हंगामा होना तो तय है।

0
Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट की बात करें तो इसमें मुनव्वर फारूकी का नाम शामिल है। गेम में वह काफी अच्छा कर रहे थे लेकिन शो में उनकी गर्लफ्रेंड आयशा खान की एंट्री हुई जो सरेआम उन पर आरोपों की झड़ी लगाती हुई नजर आई। आयशा की एंट्री से मुनव्वर शॉक्ड रह गए थे और अब शो में कुछ ऐसा होने वाला है जिसे देखने के बाद फैंस का दिल टूटना लाजमी है। दरअसल अपने ऊपर लगे हुए आरोपों के बाद अब वह फूट-फूट कर रोते हुए नजर आए। आइए देखते हैं आखिर क्या है प्रोमो में।

घरवालों के सामने टूट गए मुनव्वर

प्रोमो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा, “मुनव्वर पर लग रहे हैं बहुत इल्जाम क्या वह सह पाएंगे यह इमोशनल वार”। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि मुनव्वर मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और समर्थ जुरेल के सामने रोते हुए नजर आ रहे हैं और अंकिता उन्हें चुप करने की कोशिश कर रही है। वह यह कह रहे हैं कि उन्होंने आयशा को पहले ही बता दिया कि वह किसी और लड़की से बात कर रहे हैं लेकिन वह सबके सामने झूठ बोल रही है। वह कहते हैं कि तुम लोग मुझे 9 हफ्ते से देख रहे हो ना मैं फेक नहीं हूं। इतना ही नहीं मुनव्वर यहां तक कह देते हैं कि उन्हें शो से बाहर निकलना है और घर जाना है।

आयशा ने किया मुनव्वर को लेकर खुलासा

इस वीडियो को देखने के बाद मुनव्वर के फैंस का दिल टूट गया है। गौरतलब है कि मुनव्वर की रुमर्ड गर्लफ्रेंड आयशा की घर में एंट्री हुई और एंट्री के बाद उन्होंने मुनव्वर के गेम को पलट दिया है। एंट्री के साथ ही आयशा ने मुनव्वर पर दो लड़कियों को एक साथ डेट करने का आरोप लगाकर उनकी फजीहत करती हुई नजर आई। अब आने वाले एपिसोड में क्या होता है यह देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version