Home मनोरंजन Bigg Boss 18: ‘आप इस घर के भगवान हो?’ Salman Khan ने...

Bigg Boss 18: ‘आप इस घर के भगवान हो?’ Salman Khan ने Avinash Mishra को किया बेइज्जत, Karanveer Mehra को दी ये सलाह

Bigg Boss 18: वीकेंड के वार पर सलमान खान घरवालों की काफी क्लास लगाने वाले हैं। इसका प्रोमो सामने आया है, जिसमें Salman Khan ने Avinash Mishra की खूब क्लास लगाई है। इसके साथ ही Karan Veer Mehra को दी सलाह है।

0
Bigg Boss 18
Bigg Boss 18 picture credit x

Bigg Boss 18: कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला (Bigg Boss 18) जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है रोमांचित होता जा रहा है। घरवाले अब एक-दूसरे पर खुलकर तंज कसते हुए और लड़ते हुए दिखते हैं। घर में चल रहे तमाम विवादों का लेखा-जोखा लेने सलमान खान (Salman Khan) वीकेंड के वार पर आते हैं। यही वजह है कि, वीकेंड के वार का ऑडिन्यस को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। रविवार को प्रसारित होने वाले वीकेंड के वार का प्रोमो जारी कर दिया गया है। इसमें होस्ट सलमान खान अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra ) और करन वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) की काफी क्लास लगाते हुए दिख रहे हैं। अविनाश मिश्रा पर सलमान का कुछ ऐसा गुस्सा फूटा कि, उन्होंने यहां तक कह दिया ‘आप इस घर के भगवान हो’।

घरवालों की सलमान खान लगाएंगे क्लास

(Bigg Boss 18) के प्रोमो में सलमान खान बोलते हैं कि, “करन आपकी लाइफ में दुख है बाहर भी घर-परिवार जोड़ नहीं पाए और यहां पर भी नहीं जोड़ पा रहे हैं..आप कोई भी चीज कंप्लीट नहीं कर पाते हैं..आप जो ये कोने-कोन में कर रहे हो..मैं कहता हूं खुल्ले में करो..इस दौरान सलमान खान ने ( Vivian Dsena) को भी टोकते हुए कहा… क्या आपकी ऑडियन्स नहीं है। इसके बाद फिर सलमान खान अविनाश पर आते हैं और बोलते हैं ..”आप इस घर के भगवान है.. फ्रैंक और रुड होने में बहुत मामूली सा फर्क होता है.. आपका नाम आपका अविनाश है और आप अपना खुद का विनाश कर रहे हो।” इस दौरान सलमान खान अन्य घरवालों को काफी रोस्ट कर रहे हैं।

Bigg Boss 18 में होगी Parent-Teacher meeting

रविवार को आने वाले एपिसोड में इसका टेलीकास्ट किया जाएगा। अपकमिंग एपिसोड में अविनाश मिश्रा और चाहत पांडे की मां आने वाली हैं। इस (Parent-Teacher meeting) का प्रोमो जारी हो गया है, जिसमें ये दोनों अपने-अपने बच्चों का बचाव करते हुए दिख रही हैं। इस बार का वीकेंड का वार फुल ड्रामें से भरा होने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version