Home मनोरंजन Bigg Boss 18: भाई को तमीज सीखा के जाऊंगा! रजत दलाल की...

Bigg Boss 18: भाई को तमीज सीखा के जाऊंगा! रजत दलाल की लड़ाई एन्जॉय करना चाहते थे ये एक्टर, क्यों खुद ही ले बैठे पंगा

Bigg Boss 18: अविनाश मिश्रा के साथ हुई रजत दलाल की लड़ाई, सोशल मीडिया पर प्रोमो वीडियो देखने के बाद एपिसोड के लिए आप भी हो जाएंगे एक्साइटेड, आइए देखते हैं।

0
Bigg Boss 18
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का आगाज होते ही कई कंटेस्टेंट सोशल मीडिया पर चर्चा में है और निश्चित तौर पर इस लिस्ट में एक है रजत दलाल (Rajat Dalal)। कंट्रोवर्सी (Controversy) को लेकर बाहर चर्चा में रहने वाले रजत सुर्खियों में आ गए हैं। रजत दलाल का पहले तेजिंदर सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) के साथ लड़ाई हुई और उनके निशाने पर आए अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) जिसके साथ पहले तो भिड़ंत हुई और उसके बाद उन्होंने यहां तक कह दिया है कि शो से जाने से पहले वह सबक सिखा कर जाएंगे। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा जिसकी वजह से फिर चर्चा में आए रजत।

Bigg Boss 18 में भड़के Rajat Dalal ने दी धमकी

सोशल मीडिया पर कलर्स टीवी ने प्रोमो वीडियो को शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा, “क्यों चढ़ गया राजा दलाल का पारा।” यहां दिखाई देता है कि अविनाश मिश्रा जेल में बैठे तेजिंदर सिंह बग्गा के कान में कुछ कहते हैं जिसे देखकर रजत का पारा गरम हो जाता है। इसके बाद वे कह रहे हो मेरी मर्जी भाई। जवाब में रजत कहते हैं कि “भाई को जाने से पहले तमीज सीखा कर जाऊंगा वादा रहा। अगर तुम मुझे बोलोगे कि मेरी मर्जी तो मेरी भी बहुत चीजों में मर्जी है और मैं वह करूंगा तुम्हें जो फाड़ना होगा फाड़ लेना अगर मेरे से बदतमीजी करेगा तो झेलेगा।” गौरतलब है कि इससे पहले अविनाश शहजादा धामी से यह कहते दिखे थे कि वह रजत दलाल की लड़ाई को देखना चाहते हैं।

Bigg Boss 18 में Rajat Dalal का महाभारत

वहीं इससे पहले भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें यह दिखाया गया है कि कैसे तेजिंदर सिंह बग्गा के बाद अविनाश मिश्रा और रजत दलाल की नोक झोक होते रहती है। इस दौरान अविनाश यह कहते नजर आ रहे हैं कि आपको नाच देखने का शौक है तो इस पर रजत कहते हैं हां है नाच कर दिखा और उसके बाद दोनों के बीच काफी बहस होता है।

Bigg Boss 18 में Bike Over Speeding Case में Rajat Dalal की बग्गा के साथ भिड़ंत

इससे पहले तेजिंदर सिंह बग्गा की रजत दलाल की बाइक ओवर स्पीडिंग मामले में बहस हुई थी जिसके बाद रजत यह कहते नजर आते हैं कि “क्या आपने बाइक गिरते हुए देखी मजाक में मत लो सब देख रहे हैं हिसाब से बात करो नहीं तो 2 मिनट में मैं भूत बना दूंगा। प्यार से बात कर रहा हूं तो प्यार से बात करो नहीं तो यह समझने की गलती मत करना कि रजत गवार है।” अब ऐसे में इतना तो तय है कि रजत दलाल शो में शुरुआत से अपना दमखम दिखाने में कामयाब हुए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version