Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 18: 'बिग बॉस जानते हैं'! आइकॉनिक टैगलाइन से लेकर टाइम...

Bigg Boss 18: ‘बिग बॉस जानते हैं’! आइकॉनिक टैगलाइन से लेकर टाइम कैप्सूल तक, इस सीजन सलमान खान के शो में क्या है खास

Date:

Related stories

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) लगातार चर्चा में है और प्रीमियम से पहले इस शो को देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं। जहां तक शो की बात करें तो इस बार काफी कुछ अलग होने वाला है। हालांकि अभी तक कंटेस्टेंट की कोई भी झलक नहीं दिखाई गई है लेकिन कहा जा रहा है कि इस बार आईकॉनिक टैगलाइन (Bigg Boss iconic tagline) से लेकर कॉन्सेप्ट तक बदल जाएगा। ऐसे में फैंस के लिए काफी कुछ खास होने वाला है। अगर आप भी सलमान खान के शो के लिए कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार तो आइए जानते हैं क्या कुछ होने वाला है इसमें खास और अलग।

बदल गया Bigg Boss 18 का टैगलाइन

बिग बॉस की न्यूज़ देने वाले एक्स प्लेटफार्म की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई है कि इस बार आईकॉनिक टैगलाइन को भी बदल दिया गया है। दरअसल हर बार कहा जाता है कि बिग बॉस चाहते हैं लेकिन इस बार ‘बिग बॉस जानते हैं’ होने वाला है।

Bigg Boss 18 में कंटेस्टेंट का इंट्रोडक्शन भी होगा अलग

वहीं इस बात की भी जानकारी दी गई है कि इस बार बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट के खुलासे टाइम कैप्सूल कॉन्सेप्ट के जरिए किया जाएगा। कंटेस्टेंट का इंट्रोडक्शन काफी अलग होने वाला है जैसे होलोग्राफिक डिस्प्ले का प्रयोग किया जाएगा। ऐसे में हस्तरेखा ज्योतिष भविष्य के परिणामों को प्रदर्शित करते हुए नजर आएंगे। निश्चित तौर पर कंटेस्टेंट की एंट्री के साथ खेल में उनकी जर्नी कैसी होने वाली है यह सुनना दिलचस्प होगा।

Bigg Boss 18 में जेल में मिलेगी कंटेस्टेंट को सजा

वहीं बिग बॉस की बात करें तो कहा जा रहा है कि इस बार कैप्टन के लिए कोई भी रूम नहीं है और इस बार घर में जेल भी होने वाला है।

कब देख सकते हैं Bigg Boss 18

बिग बॉस 18 की बात करें तो 6 अक्टूबर को रात 9:00 बजे बिग बॉस का प्रीमियम है तो वहीं सोमवार से शुक्रवार 10:00 बजे से कलर्स टीवी और जिओ सिनेमा पर यह स्ट्रीम होने वाला है। वही वीकेंड का वार (Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar) शनिवार और रविवार को रात 9:00 बजे होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories