Home मनोरंजन Bigg Boss 18: क्या गधराज होगा सीजन का पहला एलिमिनेशन?’ सलमान खान...

Bigg Boss 18: क्या गधराज होगा सीजन का पहला एलिमिनेशन?’ सलमान खान को PETA की चिट्ठी पर देखें नेटिजन्स की प्रतिक्रिया

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में आए 'गधराज' को लेकर सलमान खान को मिला PETA की तरफ से लेटर, आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा जिसकी वजह से चर्चा में है यह, क्या गधराज को किया जाएगा शो से बाहर। ।

0
Bigg Boss 18
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) शुरू होने के साथ ही लगातार चर्चा में है और इसे लेकर विवाद भी जारी है। लेकिन इस सब के बीच शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए इस बार एक गधे को कंटेस्टेंट के तौर पर लाया गया है जिसका नाम गधराज बताया जा रहा है। हालांकि गधराज को शो में लाना निर्माता के लिए भारी पड़ा है क्योंकि PETA (People For Yhr Ethical Treatment of Animal) की तरफ से सलमान खान को पत्र लिखा गया है जिसमें जानवरों को मनोरंजन के लिए इस्तेमाल करने ना करने की मांग की है। इस लेटर को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स भी जमकर रिएक्ट करने लगे हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

PETA ने Bigg Boss 18 के गधराज को लेकर किया खुलासा

इस लेटर के माध्यम से यह भी बताया गया है कि यह गधा एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते का है जिसका नाम मैक्स है। ऐसे में PETA जो एक गैर सरकारी संगठन यानी एनजीओ है ने सलमान खान से यह गुजारिश की है कि मनोरंजन के लिए शो में जानवरों का इस्तेमाल गलत है। इससे दर्शकों के एक वर्ग को भी आपत्ति है। एनिमल लवर को यह पसंद नहीं आ रहा है।

Bigg Boss 18 के गधराज की सच्चाई

लेटर में यह भी बताया गया है कि एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते गधे के दूध के संबंध में रिसर्च कर रहे हैं और ऐसे में उन्होंने मैक्स को घर में लाया है। हालांकि एडवोकेट को इस बात को समझने की जरूरत है कि गधा केवल अपने बच्चे के लिए ही दूध दे सकती है। ऐसे में एडवोकेट को यह बात समझाएं और मैक्स को PETA इंडिया को सौंप दे।

Bigg Boss 18 को मिले PETA लेटर पर लोगों के रिएक्शन

जब यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोग इस पर जमकर कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा फर्स्ट एलिमिनेशन सीजन का तो दूसरे ने लिखा प्री प्लान लेटर बिग बॉस गेम जानते हैं। एक ने कहा मुझे भी पसंद नहीं आया जानवर को बिग बॉस में लाना क्योंकि यह एक टॉर्चर है। तो एक ने कहा क्या बिग बॉस और सलमान खान इसे मानेंगे तो दूसरे ने कहा फर्स्ट एलिमिनेशन पेट का होगा।

क्या Bigg Boss 18 से गधराज हो जाएंगे बाहर

अब यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या गधराज को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है या वह घर में रहते हैं। गधराज का कंटेस्टेंट शो में काफी ख्याल रखते हैं। बता दे कि बिग बॉस 18 लगातार सुर्खियों में है और ऐसे में नॉमिनेशन टास्क होने वाला है और इसे लेकर घर में एक बार फिर बवाल का माहौल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version