Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनक्या Bigg Boss 18 सीजन 17 की तुलना में बटोर रहा है...

क्या Bigg Boss 18 सीजन 17 की तुलना में बटोर रहा है कम सुर्खियां? फाइनलिस्ट की घोषणा के साथ ‘काल और कल’ थीम का चल पाएगा जादू

Date:

Related stories

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का आगाज होते ही सोशल मीडिया पर यह शो लगातार ट्रेंड में है लेकिन कुछ लोग इसे सीजन 17 (Bigg Boss 17) से तुलना करते हुए नजर आ रहे हैं। क्या बिग बॉस 18 सीजन 17 की तुलना में कम सुर्खियां बटोर रहा है हालांकि इस बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। अभी तो शो को शुरू हुए ही महज कुछ दिन हुए हैं। ऐसे में टीआरपी और फुटेज की बात करनी जल्दबाजी है लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ कंटेस्टेंट का जादू चल गया है। ऐसे में आइए जानते हैं क्या कह रहे हैं यूजर्स।

Bigg Boss 18 में नामी कंटेस्टेंट

जहां तक बिग बॉस 18 की बात करें तो इसमें निश्चित तौर पर कंटेस्टेंट को लुभाने में मेकर्स की तरफ से कोई जल्दबाजी नहीं की गई है। एक से बढ़कर एक दमदार कंटेस्टेंट को शो में लाने में सफल हुए और इसमें सोशल मीडिया सेंसेशन से लेकर वायरल गर्ल और टीवी के नामी एक्टर्स और एक्ट्रेस शुमार हैं चाहे फिर वह रजत दलाल हो या फिर चाहत पांडे विवियन डीसेना और करणवीर मेहरा। फिलहाल शो की बात करें तो कई कंटेस्टेंट उभर कर सामने आ रहे हैं और निश्चित तौर पर लिस्ट में रजत दलाल, विवियन डीसेना, करणवीर मेहरा, चाहत पांडे, वायरल गर्ल हेमा शर्मा का नाम शुमार है। इसके अलावा भी बाकी कंटेस्टेंट सामने आने की कोशिश कर रहे हैं। अब ऐसे में आगे किन कंटेस्टेंट का जादू चल पाएगा यह देखना दिलचस्प होने वाला है।

Bigg Boss 18 का अलग कांसेप्ट

इस शो की बात करें तो ‘काल और कल’ का डर थीम पर इस शो को बनाया गया है और फाइनलिस्ट की घोषणा कर दी गई है। जहां 2 फाइनलिस्ट बिग बॉस की तरफ से चुने गए हैं। कुछ लोग इस कांसेप्ट को पसंद नहीं कर रहे हैं तो फैंस इसे काफी प्यार भी दे रहे हैं। अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आगे शो में क्या ट्विस्टर टर्न्स आते हैं।

Bigg Boss 18 vs Bigg Boss 17 को लेकर क्या कह रहे यूजर्स

शो को लेकर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और कुछ लोगों को बिग बॉस 18 ज्यादा पसंद आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories