Home मनोरंजन Bigg Boss 18: ‘मेरे और ईशा की बातों में इनको कान लगाने…’...

Bigg Boss 18: ‘मेरे और ईशा की बातों में इनको कान लगाने…’ Vivian Dsena ने सलमान खान के सामने Chahat Pandey को धोया

Bigg Boss 18: इस सीजन के पहले वीकेंड वार में घरवालों का मुंह से उतरेगा मुखौटा।

0
Bigg Boss 18
Vivian Dsena

Bigg Boss 18: बिग बॉस सीजन 18 (Bigg Boss 18) का पहला Bigg Boss Weekend ka Vaar) आज शाम होने जा रहा है। इसका प्रोमो जारी कर दिया गया है। जिसमें आपस में (Bigg Boss 18 Contestants) एक-दूसरे का मुखौटा उतारते हुए दिख रहे हैं। सलमान खान के सामने ही Vivian Dsena और Chahat Pandey की लड़ाई होने वाली है। इसके प्रोमो में शो की खास झलक देखने को मिली है।

सलमान खान के सामने भिड़ेंगे Vivian Dsena और Chahat Pandey

अपकमिंग शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि, वीकेंड के वार पर घरवाले एक-दूसरे के चेहरे से मुखौटा उतारेंगे। इस दौरान वह घरवालों की पोल खोलते हुए नजर आएंगे। इस बीच विवियन डीसेना और चाहत पांडे आपस में भिड़ जाएंगे और एक-दूसरे को भला-बुरा कहने लगेंगे। प्रोमो में सुना जा सकता है कि, विवियन चाहत पर तंज कसते हुए बोल रहे हैं कि, वो उनकी और ईशा की बातों पर कान लगाती हैं। प्रोमो में सलमान खान घरवालों क्लास भी लगा रहे हैं। इस सीजन के प्रोमो को देखकर लग रहा है कि, ये बेहद खास होने वाला है। इसमें गुणरत्न सदावर्ते को भी दिखाया गया है। वह अपने अनोखे मिजाज से एक बार फिर से सलमान खान को हंसाने में कामयाब होने वाले है।

Bigg Boss 18 का पहला Weekend ka Vaar होगा बेहद मजेदार

गुणरत्न सदावर्ते होस्ट सलमान खान के सामने कुछ ऐसा बोल देंगे, जिसे सुनकर उन्हें हंसी आ जाएगी। 12 अक्टूबर को प्रसारित होने वाला सीजन 18 का पहला ‘वीकेंड का वार’ बेहद मजेदार होने वाला है। Bigg Boss 18 के प्रोमो को BiggBoss_Tak नाम के एक्स अकाउंट पर 11 अक्टूबर को अपलोड किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version