Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 18: सनातनी का अपमान! अनुरुद्धाचार्य ने ट्रोलर्स से बचने का...

Bigg Boss 18: सनातनी का अपमान! अनुरुद्धाचार्य ने ट्रोलर्स से बचने का निकाला पैतरा, वीडियो देख यूजर्स ने फिर लगाई क्लास

Date:

Related stories

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) प्रीमियर पर कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को देखा गया था। अनिरुद्धाचार्य को शो में देखना वाकई काफी दिलचस्प रहा लेकिन यह भी सच है कि इस वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल सनातनी धर्म को मानने वाले कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आए तो सोशल मीडिया पर खलबली मच गई। पहले कहा जा रहा था कि अनिरुद्धाचार्य बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई देंगे लेकिन बाद में वह बतौर गेस्ट नजर आए जिनके साथ सलमान खान ने खूब मस्ती भी की। खुद को ट्रोल होते हुए देख अनिरुद्धाचार्य ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो में लोगों से माफी मांगी है।

Bigg Boss 18 को लेकर अनिरुद्धाचार्य ने की माफी की मांग

अनिरुद्धाचार्य का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बिग बॉस में जाने को लेकर अपने चाहने वाले से माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह कहते हैं अगर जिस किसी को भी दुख हुआ है वह मुझे माफ कर दीजिएगा।

अनिरुद्धाचार्य का Bigg Boss 18 जाने के पीछे का मकसद

वीडियो में अनिरुद्धाचार्य कहते हैं, “यदि मेरे उस बिग बॉस में जाने से अगर किसी सनातनी का दिल दुखा है तो ये बेटा, आपका भाई, आपका दस सारे सनातनियों से श्रमा मांगता है। आप जरूर क्षमा कीजिएगा क्योंकि मेरे वहां जाने का उपदेश सिर्फ सनातन का प्रचार करना था। और मैं एक बार फिर आप से कह दूं, करोड़ों बार आप से क्षमा मांगूंगा, लेकिन एक बात फिर कहूंगा कि मैंने कहा था कि मैं बिग बॉस में नहीं जाऊंगा, मैं बिग बॉस में नहीं गया… बिग बॉस के जो भीतर जाने वाले अतिथि हैं 18, मैं उनका हिस्सा नहीं रहा।

मैं अतिथि के रूप में सिर्फ आशीर्वाद देने गया था अतिथि के रूप में जाकर मैंने सबको गीता के बारे में बताया। मैंने वहां अच्छी बातें कीं। यदि मेरे वहां गीता देने से, यदि गीता का प्रचार करने से…जितने लोग वहां आए सबने राधे-राधे कहा, यदि राधे-राधे बोलने से, यदि मेरे द्वारा गीता देने से, किसी सनातनी की भावनाएं आहत हुई हैं तो बार-बार, करोड़ों बार ये दास क्षमा प्रार्थी है। आप निश्चिंत रहें, जब तक ये सांस रहेगी न तब तक सतानत की ही बात करूंगा।”

Bigg Boss 18 को लेकर अनिरुद्धाचार्य को लताड़ लगा रहे यूजर्स

अनिरुद्धाचार्य ने भले ही माफी की मांग कर ली हो लेकिन लोगों का गुस्सा लगातार बरकरार है। वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स एक बार फिर भड़क उठे हैं। एक यूजर ने लिखा बहुत दुख हुआ है आपको नहीं जाना चाहिए था तो दूसरे ने कहा लेकिन यह सही उदाहरण नहीं है संस्कृति विरोधी कार्यक्रमों में ऐसे संतों का जाना उचित समाज में गलत उदाहरण पेश होता है। एक ने कहा क्या जरूरत थी जाने की तो दूसरे ने कहा सिक्कों की खनक सुनकर घुंघरू पहन लिए ऑफर इतना भारी आ गया कि मना ना कर पाए। एक ने कहा अरे भाई इस जोकर को क्यों हमारे संत परंपरा का नाश करने की छूट दी जा रही है। एक ने कहा, “ये पैसे और पब्लिसिटी का भूखा गिद्ध है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories