Home मनोरंजन Bigg Boss 18: Chahat Pandey के क्रश के नाम पर Karan Veer...

Bigg Boss 18: Chahat Pandey के क्रश के नाम पर Karan Veer Mehra का रिएक्शन वायरल, Singham Again स्टार्स-Salman Khan नहीं रोक सके हंसी

Bigg Boss 18: करणवीर मेहरा और चाहत पांडे सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में आ गए क्योंकि झटका टास्क में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनने के बाद करणवीर का रिएक्शन वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं क्या है इसमें खास।

0
Bigg Boss 18
Bigg Boss 18 (Credit- Youtube Colors tv)

Bigg Boss 18: बिग बॉस (Bigg Boss 18) के घर में ड्रामे ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। ऐसे में वीकेंड के वार का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं और सलमान खान कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती करते हैं। इस बार वीकेंड का वार इसलिए भी खास हुआ क्योंकि ‘सिंघम अगेन‘ (Singham Again) स्टार अजय देवगन के साथ पहुंचे रोहित शेट्टी। एक बार फिर दिखा झटका टास्क और इसमें निशाने पर आई चाहत पांडे (Chahat Pandey)। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने वीकेंड के वार को इंटरेस्टिंग बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई लेकिन चाहत पांडे के क्रश का नाम सुनने के बाद करणवीर मेहरा का रिएक्शन वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं।

Bigg Boss 18 में Rohit Shetty का झटका टास्क मजेदार

Credit- Colors Tv

झटका टास्क में रोहित शेट्टी यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बाजीराव सिंघम और चुलबुल पांडे दोनों खड़े हैं और इन्हें ना सुनने की आदत नहीं है। ऐसे में मैं घर वालों से कुछ सवाल पूछूंगा और उनका जवाब अगर ना होता है तो सामने खड़े कंटेस्टेंट को झटका लगेगा। रोहित की तरफ से घरवालों से सवाल किया जाता है कि “क्या चाहत का इस घर में जो क्रश है वह उनकी मम्मी को पसंद आएगा।”

Bigg Boss 18 में Chahat Pandey को लगा झटका

वहीं चाहत पांडे जवाब देती है कि “मेरा कोई क्रश नहीं है सर।” इस पर करणवीर कहते हैं नहीं मत बोल। इसके बाद चाहत पांडे को झटका लगता है। सलमान खान और अजय देवगन अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। वीडियो देखने के बाद यह तो तय है कि चाहत पांडे को जोरदार झटका लगा है।

Bigg Boss 18 में Karan Veer Mehra और Chahat Pandey है करीब

चाहत पांडे और करणवीर मेहरा के बीच एक दिलचस्प एंगल देखने को मिल रहा है और वे दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं। बीते वीकेंड के वार में सलमान खान ने चाहत से पूछा था कि वह अपने पति में क्या गुण देखना चाहती है। इस पर चाहत ने जवाब दिया कि मुझे एक ऐसा पति चाहिए जो बिल्कुल फिट हो जैसे करणवीर मेहरा। इस पर श्रुतिका ने कहा था कि मुझे लगता है कि चाहत को करणवीर पर क्रश है। इस पर करणवीर ने कहा था मैं सच में तुम्हें बहुत पसंद करता हूं। इसके अलावा भी करणवीर और चाहत के बीच एक अलग स्पार्क शो में देखने को मिल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version