Friday, October 18, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 18: 'मैंने टच किया…' फाइट के बाद ये कह कर...

Bigg Boss 18: ‘मैंने टच किया…’ फाइट के बाद ये कह कर जोर-जोर से चीखने लगी Chahat Pandey, घर में हुआ एक अलग ही बवाल शुरू

Date:

Related stories

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) काफी चर्चा में है और इस शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यह सच है कि कई कंटेस्टेंट प्रीमियम नाइट से ही सुर्खियों में बने हुए हैं और निश्चित तौर पर इस लिस्ट में चाहत पांडे का नाम शुमार है। जहां चाहत पहले विवियन डीसेना (Vivian Dsena) के साथ लड़ाई को लेकर लगातार सुर्खियों में रही है। तो अब तक उनके घर में कई कंटेस्टेंट के साथ क्लेश हो चुके हैं। अब ऐसे में एक और कैट फाइट की शुरुआत हुई है। दरअसल सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें चाहत पांडे (Chahat Pandey) की लड़ाई खुद को कलर्स की लाडली कहने वाली ईशा सिंह (Eisha Singh) से होती है। इस दौरान चाहत जोर-जोर से चिल्लाती नजर आती है ‘मैंने टच किया’। आइए देखते हैं।

Bigg Boss 18 में जोर जोर से चिल्लाने लगी Chahat Pandey

जहां तक @BiggBoss चैनल से शेयर इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि चाहत पांडे ईशा सिंह की तरफ इशारा करती हुई यह कहती हुई नजर आती है कि “इसने कहा दूर हटो मैं यहां खड़ी हूं मैंने क्या टच किया इसको मैंने टच नहीं किया।” इस दौरान ईशा सिंह का एक्सप्रेशन सोशल मीडिया पर चर्चा में है। अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर यह लड़ाई कहां तक जाती है

Bigg Boss 18 में Rajat Dalal से कहीं Chahat Pandey ने दिल की बात

इसके अलावा सोशल मीडिया पर @KhabriBossLady चैनल से शेयर एक और वीडियो भी खूब सुर्खियों में है जिसमें चाहत पांडे रजत दलाल (Rajat Dalal)  के आगे अपनी फिलिंग्स बताती है। इस दौरान वह कहती है कि “मैंने पूछा कि मुझे आप दोनों से बात करनी है।” दरअसल इस दौरान वह ईशा सिंह और एलिस कौशिक के बारे में बात कर रही होती है। वह कहती है कि मैंने उन लोगों का कुछ नहीं बिगाड़ा है। कुछ नहीं किया फिर भी पता ही नहीं क्यों एक अलग ही कोल्ड वॉर छिड़ गया है। एपिसोड में क्या होगा यह देखना वाकई फैंस के लिए एक्साइटेड होने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories