Home मनोरंजन Bigg Boss 18: शिल्पा शिरोडकर और अविनाश मिश्रा की लड़ाई में सलमान...

Bigg Boss 18: शिल्पा शिरोडकर और अविनाश मिश्रा की लड़ाई में सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट का लिया पक्ष, यहां जानिए क्यों?

Bigg Boss 18: शिल्पा शिरोडकर और अविनाश मिश्रा के बीच हुई लड़ाई पर सलमान खान ने क्या कहा, आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर जिसकी वजह से चर्चा में आए दोनों कंटेस्टेंट। आइए जानते हैं पूरा माजरा।

0
Bigg Boss 18
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: बिग बॉस (Bigg Boss 18) के घर में ट्विस्ट टर्न्स और ड्रामे ना हो तो इस घर का कोई मतलब नहीं है। ऐसे में बिग बॉस 18 शुरुआत से ही काफी सुर्खियों में है क्योंकि यहां कंटेस्टेंट एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में मसाले की कोई कमी नहीं है। वहीं बीते वीकेंड के वार पर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) और अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) के बीच लड़ाई देखा गया। विवियन के खाना बनाने को लेकर अविनाश ने इस झगड़े की शुरुआत की और फिर इसमें हुई शिल्पा की एंट्री। ऐसे में अविनाश ने शिल्पा से कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से सलमान खान (Salman Khan) ने लताड़ लगाई है। आइए जानते हैं।

Salman Khan ने लगाई अविनाश को फटकार

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने शिल्पा शिरोडकर का साथ दिया और इस दौरान उन्होंने अविनाश को सच्चाई से वाकिफ कराते हुए कहा कि किसी भी चीज को एक सम्मान के दायरे में करो क्योंकि इससे बाहर भी दुनिया है। उन्होंने कहा कि जो भी करो एक दायरे में रहकर करो यहां से निकल कर कभी ना कभी तो मिलोगे।

Bigg Boss 18 में क्यों हुई शिल्पा और अविनाश की लड़ाई

दरअसल लड़ाई में अविनाश शिल्पा शिरोडकर से वूमेन कार्ड न खेलने की बात करती है। इस दौरान वह कहते हैं हिम्मत मत करो हिम्मत मत बताओ मेरी हिम्मत बहुत ऊपर है। शिल्पा और अविनाश की लड़ाई को लेकर सलमान खान का रिएक्शन सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस सब की शुरुआत होती है जब विवियन डिसेना अपने लिए खाना पका रहे होते हैं। ऐसे में शिल्पा शिरोडकर सपोर्ट करते हुए कहती है कि विवियन को पर्याप्त खाना नहीं मिल पाया जिसकी वजह से वह खाना बना रहे हैं। ऐसे में अविनाश की से बहस होने लगती है और बाद में वह शिल्पा के फूटकर रोने पर खत्म होती है।

Bigg Boss 18 के मजबूत कंटेस्टेंट

अविनाश मिश्रा शुरुआत से ही शो में काफी चर्चा में रहे हैं और वह किसी भी मुद्दे में बेबाक होने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी बात रखते हैं और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी कुछ लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उनके फैन भी हैं। मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर अविनाश और शिल्पा का नाम शुमार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version