Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 18: निया शर्मा को टक्कर देने आ सकती है अरुणाचल...

Bigg Boss 18: निया शर्मा को टक्कर देने आ सकती है अरुणाचल प्रदेश की यह एक्ट्रेस और वायरल भाभी! जानिए कौन है ये हसीनाएं

Date:

Related stories

Bigg Boss 18: सलमान खान की होस्टिंग में बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) बहुत जल्द दस्तक देने के लिए तैयार है और ऐसे में कंटेस्टेंट के नाम को लेकर गहमागहमी जारी है। हालांकि आधिकारिक तौर पर कोई भी कंटेस्टेंट का नाम सामने नहीं आया है लेकिन सोशल मीडिया पर अटकलों का बाजार जारी है। इस सबके बीच जहां बीते दिन यह खबर सामने आई थी कि पांडया फेम एक्ट्रेस एलिस कौशिक बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने वाली है तो वहीं अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के किरदार के साथ-साथ वायरल भाभी और अरुणाचली एक्ट्रेस का नाम भी सामने आ रहा है। आइए जानते हैं क्या है यह पूरा माजरा।

Bigg Boss 18 में दिखेंगी यह एक्ट्रेस

@BiggBoss_Tak एक्स चैनल जो बिग बॉस को लेकर खबरें लोगों तक पहुंचाती है उसके मुताबिक अरुणाचल की एक्ट्रेस चुम दरांग बिग बॉस 18 में पार्टिसिपेट कर सकती हैं। बता दे कि एक्ट्रेस ‘बधाई दो’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं जिसमें राजकुमार राव, भूमि पेडणेकर स्टार कास्ट के तौर पर नजर आए थे।

Bigg Boss 18 में वायरल भाभी का जादू

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल भाभी यानी हेमा शर्मा भी बिग बॉस के घर में जलवा गिराती नजर आएंगी। बता दे कि सोशल मीडिया सेंसेशन वायरल भाभी फैंस की चहेती है और उनकी एक अपनी ही पापुलैरिटी है।

Bigg Boss 18 में गुदगुदा सकते हैं ये कंटेस्टेंट

इस सब से परे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में गुरु चरण सिंह जो सोधी के किरदार में काफी सुर्खियों में रहे हैं उन्हें भी बिग बॉस में देखा जा सकता है। हालांकि अब तो यह 6 अक्टूबर को ही पता चलेगा कि आखिर शो में तड़का लगाने के लिए कौन-कौन से कंटेस्टेंट आ रहे हैं। फिलहाल रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि निया शर्मा, उर्मिला मंतोड़कर बिग बॉस के घर में नजर आ सकती हैं। लेकिन फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories