Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 18:'आज की मेरी फीलिंग है के मुझे यहां आना नहीं…!’...

Bigg Boss 18:’आज की मेरी फीलिंग है के मुझे यहां आना नहीं…!’ Shilpa Shirodkar को समझाते हुए Salman Khan का झलका दर्द

Date:

Related stories

Maharashtra से Mamata Banerjee के बंगाल तक पहुंची ‘बंटोगे तो कटोगे..’ नारे की गूंज! जानें CM Yogi के बयान का सियासी महत्व

Maharashtra Assembly Election 2024: देश की राजनीतिक गलियारों में इन दिनों एक नारा तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। दावा किया जा रहा है कि बीजेपी (BJP) इस नारे का प्रयोग कर हिंदू वोटों को छिटकने से रोकने का प्रयास कर रही है।

Bigg Boss 18: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पिछले कुछ समय से गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की धमकी के कारण खबरों में हैं. जब से बाबा सिद्दीकी की हत्या हुई है और इसकी जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली है, तब से सलमान खान (Salman Khan ) पर काफी खतरा मंडरा रहा है. उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इसका असर बिग बॉस के सेट पर भी देखने को मिला.

Shilpa Shirodkar से Salman Khan ने क्या कहा?

धमकियां मिलने के कारण सलमान खान की सिक्योरिटी में काफी टाइट कर दी गई है. फिलहाल वह बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के सेट पर शूटिंग में वयस्त हैं. यहां पर काफी सुरक्षा के बीच में शूटिंग चल रही है. इस बीच शनिवार को वीकेंड के वार पर सलमान खान ने Shilpa Shirodkar से बात करते हुए बातों ही बातों में कुछ ऐसा कह दिया जो की वायरल हो गया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, सलमान खान शिल्पा को समझ रहे हैं कि खाना छोड़ना सही नहीं है लेकिन, तभी वह बताते हैं कि ‘आज की मेरी फीलिंग है के मुझे यहां आना नहीं था लेकिन फिर भी वह आ रहे हैं. इस दौरान सलमान के चेहरे पर दर्द देखा जा सकता है. इस प्रोमो को 19 अक्टूबर को colorstv ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था.

वीकेंड के वार में सलमान खान ने घरवालों को डांटा

आपको बता दें, शानिवार को सलमान खान ने घरवालों को खाने को लेकर डांटा था, दरअसल राशन ना होने के कारण घरवाले आपस में लड़ रहे थे. इस दौरान शिल्पा शिरोडकर और अविनाश के बीच नॉनवेज को लेकर लड़ाई हो गई. इस बहस के बाद शिल्पा ने खाना छोड़ दिया था. सलमान इसी को लेकर समझा रहे थे. इस दौरान उन्होंने सेट पर इनके ना आने के मन के बारे में भी बताया.

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories