Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 18: वायरल भाभी हेमा शर्मा के टॉप 5 विवाद, जानिए...

Bigg Boss 18: वायरल भाभी हेमा शर्मा के टॉप 5 विवाद, जानिए क्यों सलमान खान से लेकर शादी तक को लेकर खूब उछला नाम

Date:

Related stories

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) की शुरुआत के साथ ही हेमा शर्मा (Hema Sharma) यानी वायरल भाभी (Viral Bhabhi) लगातार चर्चा में है। जहां पहले चाहत पांडे को मिली जेल की सजा वह अपने आप पर ले ली और इसके बाद घर के राशन पर पूरा कंट्रोल जमा कर वह फिलहाल मास्टरमाइंड बन गई हैं। लेकिन अगर वायरल भाभी की बात करें तो उनका कंट्रोवर्सी से गहरा नाता रहा है। हेमा शर्मा की कंट्रोवर्सी जानकर आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी क्योंकि बिग बॉस 18 के होस्ट सलमान खान के साथ भी उनका विवाद काफी सुर्खियों में रहा। आइए जानते हैं उनकी टॉप 5 कंट्रोवर्सी।

दबंग के सेट को लेकर Bigg Boss 18 फेम Hema Sharma ने कही थी ये बात

दबंग 3 (Dabang 3) को लेकर हेमा शर्मा ने 2023 में कुछ ऐसा कहा था जिसके बाद सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई थी। सलमान खान की सबसे बड़ी फैन होने का दावा करने के साथ उन्होंने बताया कि मुझे कुत्ते की तरह बाहर निकाल दिया गया था। मेरी सिर्फ यही ख्वाहिश थी कि मैं सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक तस्वीर क्लिक करवाना चाहती थी। हालांकि उन्होंने बताया कि इस दौरान खुद सलमान खान नहीं थे।

Bigg Boss 18 फेम Hema Sharma के इस वीडियो ने मचाई सनसनी

Bigg Boss 18 फेम Hema Sharma का एक वीडियो सोशल मीडिया प्रोवाइड हुआ था जिसके बाद वह वायरल भाभी बन गई। हेमा एक पार्टी में ‘मेरे हस्बैंड मुझे प्यार नहीं करते’ गाने पर थिरकती दिखी और यह वीडियो खूब वायरल हो गया जिसके बाद उन्हें लेकर बवाल मचा था।

Bigg Boss 18 फेम Hema Sharma ने पैसे के लिए की दूसरी शादी

हेमा शर्मा को गोल्ड डिगर का भी ताना सुनने को मिला। यमला पगला दीवाना से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हेमा को लोग आज वायरल भाभी के नाम से जानते हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब लोग कहने लगे कि उन्होंने पैसों के लिए दूसरी शादी कर ली है। हालांकि हेटर्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए उन्होंने इस पर एक वीडियो में बनाया था।

पंडित जनार्दन को लेकर भी Bigg Boss 18 फेम Hema Sharma ने कहीं थी ये बात

हेमा शर्मा ने खुलासा किया था कि सलमान खान के सुरक्षाकर्मियों ने पंडित जनार्दन के साथ भी बुरा व्यवहार किया और उन्हें धमकी देते हुए कहा था कि उनके प्रवेश पर प्रतिबंध लगा देंगे। इस वजह से वायरल भाभी खूब चर्चा में आई।

पहले पति से Hema Sharma का तलाक

लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि हेमा शर्मा अपनी पहली शादी इसलिए खत्म की क्योंकि उनका पति गरीब हो गया था और उनके पास पैसे नहीं बचे थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories