Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 18: कौन हैं कंफर्म कंटेस्टेंट शिल्पा शिरोडकर? क्या सलमान खान...

Bigg Boss 18: कौन हैं कंफर्म कंटेस्टेंट शिल्पा शिरोडकर? क्या सलमान खान के शो से करियर को कर पाएगी बूस्ट

Date:

Related stories

Bigg Boss 18: महेश बाबू (Mahesh Babu) की साली और नम्रता शिरोडकर की बहन (Sister) शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। 90 के दशक (90s Bollywood) में वह कई हिट Bollywood फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनके नाम मृत्युदंड, गोपी किशन, आंखें (Aakhein actress) और बेवफा सनम जैसी कई हिट फिल्में है। किसी समय में इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार शिल्पा आज पूरी तरह से गुमनाम हो चुकी हैं लेकिन इस तक के बीच कहा जा रहा है कि वह बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में नजर आ सकती है। दरअसल एक प्रोमो किया गया है जिसमें शिल्पा की आवाज और टैटू ने राज खोल दिया। लेकिन यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या वह सलमान खान (Salman Khan) के शो से अपने करियर को बूस्ट कर पाएगी।

Bigg Boss 18 Promo में Shilpa Shirodkar की आवाज

दरअसल इस प्रोमो में एक हसीना की एंट्री होती है जिसके चेहरे को नहीं दिखाया जाता है जिसमें वह कहती हैं, “मैं बहुत बोल्ड थी। लोग मुझे 90s की सेंसेशनल क्वीन बुलाते थे। मैंने सभी बड़े हीरोज के साथ काम किया है। अमिताभ बच्चन, मिथुन चक्रवर्ती, गोविंदा, अक्षय कुमार, शाहरुख खान। सिर्फ एक ड्रीम था सलमान के साथ काम करना अब वो सपना भी मेरा पूरा हो रहा है।”

Bigg Boss 18 Promo में Shilpa Shirodkar का टैटू

इस प्रोमो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा, “जिसने देखा था एक ड्रीम वह आ रही है उसे पूरा करने बिग बॉस 18 में।” वहीं इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि यह कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शिरोडकर ही है। दरअसल प्रोमो में टैटू फ्लॉन्ट किया गया है जिसमें लिखा है ‘लव लाइक फॉरएवर’ और यह टैटू सोशल मीडिया पर शिल्पा दिखा चुकी है।

Bigg Boss 18 कंटेस्टेंट Shilpa Shirodkar का करियर

दरअसल शिल्पा के करियर की बात करें तो उन्होंने 1989 में रमेश सिप्पी की फिल्म ‘भ्रष्टाचार’ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साल 2000 तक उनकी एक से बढ़कर एक फिल्में आई जो फैंस ने खूब पसंद भी किया। लेकिन इसके बाद उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली उनकी आखिरी फिल्म गजगामिनी आई थी। वहीं 13 साल बाद यानी 2013 में एक बार फिर उन्होंने अपनी किस्मत एक्टिंग में आजमाने की कोशिश की और वह ज़ी टीवी के शो ‘एक मुट्ठी आसमान’ में दिखाई दी। लोगों ने खूब पसंद किया हालांकि इस शो के बाद एक बार फिर से शिल्पा गायब हो गई।

क्या Bigg Boss 18 में Shilpa Shirodkar को मिलेगा प्यार

अब ऐसे में करीब 11 साल बाद वह क्या धमाका करती है Television Comeback देखना दिलचस्प होने वाला है। वह यूके बेस्ड बैंकर अप्रेश रंजीत से शादी की है और उनकी एक बेटी है। लंबे समय बाद शिल्पा को बिग बॉस में देखने के बाद फैंस उन्हें किस कदर पसंद करेंगे और यह उनके करियर के लिए कैसा होने वाला है यह देखना दिलचस्प है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories