Home मनोरंजन Bigg Boss 18: गाली क्यों दे रही है! वूमेन कार्ड खेलने लगी...

Bigg Boss 18: गाली क्यों दे रही है! वूमेन कार्ड खेलने लगी अरुणाचल की एक्ट्रेस Chum Darang, तू तू मैं मैं के बीच इस एक्टर का आरोप

Bigg Boss 18: चुम दरांग की हुई शहजादा के साथ भिड़ंत, सोशल मीडिया पर प्रोमो वीडियो देखने के बाद जानिए क्या कह रहे हैं यूजर्स होने वाला है जबरदस्त धमाका।

0
Bigg Boss 18
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का आगाज होते ही घर में जंग का मैदान शुरू है और ऐसे में अरुणाचल प्रदेश की एक्ट्रेस यानी चुम दरांग (Chum Darang) का टीवी एक्टर शहजादा धामी (Shehzada Dhami) के साथ। ऐसे में प्रोमो (Bigg Boss 18 Promo) वीडियो को शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद इतना तय है कि फर्स्ट डे ही घर में धमाका होने वाला है। आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है। वहीं प्रोमो को देखने के बाद फैंस एक्साइटेड हो गए हैं क्योंकि इस जबरदस्त फाइट का अंजाम क्या होने वाला है यह देखने के लिए लोग एक्साइटेड हैं। आइए देखते हैं।

Bigg Boss Promo में Chum Darang और शहजादा की लड़ाई

जहां तक इस प्रोमो वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि अरुणाचल प्रदेश की एक्ट्रेस के सामने शहजादा बोलते हैं कि इसमें मिर्च लग रही है। इस पर एक्ट्रेस कहती है कि यह चटनी है तो शहजादा बोलते हैं यह तुम्हारे इधर का है जिस पर चुम दरां भड़क जाती है और कहती है तुम्हारे इधर का मतलब क्या होता है। इसके बाद शहजादा जोर जोर से चिल्लाते हुए नजर आते हैं कि वूमेन कार्ड प्ले मत करो मुझे गाली दे रही हो। अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि एपिसोड में क्या हंगामा होने वाला है।

Bigg Boss 18 प्रोमो को देख मच गई सनसनी

इस प्रोमो को देख यह तो साफ जाहिर है कि एपिसोड में दोनों के बीच तू तू मैं मैं देखना दिलचस्प होने वाला है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा, “पहले दिन पर हो रही है घर वालों के बीच हलचल। देखिए बिग बॉस 18 सोमवार से शुक्रवार रात 10:00 बजे और शनिवार रविवार 9:30 बजे सिर्फ कलर्स पर।”

Bigg Boss 18 प्रोमो देख लोग कर रहे कमेंट्स

वहीं इस प्रोमो को देखने के बाद लोग इस पर जमकर लोग कमेंट करने लगे हैं। जहां यूजर्स शहजादा को खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह कल भी चुम दरांग के नाम का मजाक उड़ा रहा था फिर उसे ट्विस्ट कर दिया। एक ने कहा शहजादा काफी इरिटेटिंग हो रहा है नेगेटिव वाइब्स।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version