Friday, October 18, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 18: Shilpa Shirodkar से पंगा लिए Avinash क्यों चढ़े Vivian...

Bigg Boss 18: Shilpa Shirodkar से पंगा लिए Avinash क्यों चढ़े Vivian Dsena के हत्थे? Rajat Dalal संग लड़ाई के बाद खूब रोई यह हसीना

Date:

Related stories

Bigg Boss 18: सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में हर दिन ड्रामे हो रहे हैं। इस सबके बीच अपकमिंग एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क (Nomineation Task) होने वाला है जिसमें एक बार फिर कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त घमासान देखने को मिल सकता है। ऐसे में आइए देखते हैं आखिर क्या है प्रोमो में खास जिसे देखने के बाद अपकमिंग ट्विस्ट के लिए लोग हैं एक्साइटेड। इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि रजत दलाल (Rajat Dalal) संग लड़ाई के बाद नियारा एम बनर्जी (Nyra M Banerjee) रोने लगती है। इसके अलावा विवियन डीसेना (Vivian Dsena) के हत्थे चढ़ते हैं अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra)। आइए जानते हैं पूरा माजरा।

Bigg Boss 18 में टाइम गॉड बनने की लड़ाई

दरअसल Bigg Boss Promo वीडियो में यह दिखाया गया है कि बिग बॉस की तरफ से Nomineation Task की अनाउंसमेंट होती है जिसमें बिग बॉस कहते हैं कि अब विकराल आने वाला है जो भी सदस्य Time God बनेगा उसे वरदान मिलेगा इस घर के पास्ट डिसीजन को बदलने का। टाइम गॉड बनने के लिए आपको एक दूसरे की बलि चढ़ाने पड़ेगी। ऐसे में Alice Kaushik गुणरत्न सदावर्ते (Gunratan Sadavarte) को इस रेस से बाहर करती है वहीं अविनाश मिश्रा शिल्पा शिरोडकर को टाइम गॉड बनने की जंग से बाहर करते हैं।

Bigg Boss 18 में Nyra M baerjee Rajat Dalal संग लड़ाई के बाद हुई इमोशनल

ट्विस्ट तो तब आता है जब शिल्पा के दोस्त विवियन सपोर्ट में उतरते हैं और वह अविनाश को इस रेस से बाहर कर देते हैं। वह कहते हैं कि अविनाश थोड़ा सेल्फ ऑबसैस्ड है। वहीं इसके बाद नियारा एम बनर्जी रजत दलाल को टाइम गॉड बनने की रेस से बाहर करती है और किचन ड्यूटी का हवाला देती है। इसके बाद रजत नियारा से खफा हो जाते हैं और फिर दोनों की लड़ाई होती है। रजत की बातों को सुनकर शिल्पा जोर-जोर से रोने लगती है। अब ऐसे में एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या होता है नॉमिनेशन टास्क में और आखिर कौन बनता है टाइम गॉड और कौन-कौन होते हैं इस हफ्ते नॉमिनेट।

Bigg Boss 18 के घर से बाहर हुए ये कंटेस्टेंट

जहां तक इस हफ्ते के एलिमिनेशन की बात करें तो पहले हफ्ते में किसी भी कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता नहीं दिखाया गया है लेकिन गधराज घर से बाहर हो चुके हैं। उन्हें एलिमिनेट किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories