Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 18: Avinash Mishra संग भयंकर लड़ाई के बीच क्यों ट्रेंड...

Bigg Boss 18: Avinash Mishra संग भयंकर लड़ाई के बीच क्यों ट्रेंड में आए वन लाइनर किंग Karan Veer Mehra? देखें क्या कह रहे फैंस

Date:

Related stories

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) फिलहाल काफी चर्चा में है और कई कंटेस्टेंट लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। निश्चित तौर पर इस लिस्ट में एक नाम है करणवीर मेहरा (Karan Veer Mehra) जो शो में शुरुआत से ही काफी योगदान दे रहे हैं। हालांकि करणवीर को फैंस भर भर कर तैयार दे रहे हैं और यही वजह है कि इस हफ्ते पोलिंग रैंक में करणवीर मेहरा का नाम टॉप पर शुमार है और वह विवियन डीसेना (Vivian Dsena) के साथ-साथ रजत दलाल (Rajat Dalal) को भी मात देने में कामयाब हुए। लेकिन यह सब के बीच वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड में आ गए हैं। आइए देखते हैं।

Bigg Boss 18 के Karan Veer Mehra पर फैंस मेहरबान

करणवीर मेहरा खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 को जीतने के बाद से लगातार चर्चा में रहे और ऐसे में बिग बॉस 18 में जब उनकी एंट्री हुई तो लोग उन्हें भर भर कर प्यार देने लगे। लेकिन इस सब के बीच पोलिंग बैंक में अब करणवीर का नाम टॉप पर शुमार हो गया है तो दूसरी तरफ लोग वन लाइनर किंग करणवीर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें असली बॉस बता रहे हैं तो कुछ यूजर्स उन्हें विनर बता रहे हैं।

Bigg Boss 18 में Karan Veer Mehra और Avinash Mishra की लड़ाई

गौरतलब है कि करणवीर मेहरा और अविनाश मिश्रा की लड़ाई कई दफा हो चुकी है और ऐसे में एक बार फिर दोनों की भिड़ंत हुई। बात गाली गलौज और हाथापाई पर उतर आई है और ऐसे में चर्चा में आ गए करणवीर और अविनाश। जहां दोनों के फैंस अपने-अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं तो दूसरी तरफ करणवीर के चाहने वाले उन्हें असली विनर बता रहे हैं। करणवीर और अविनाश की लड़ाई में करण के फैंस उन्हें सही बता रहे हैं तो अविनाश के सपोर्ट में भी उनके फैंस हैं।

Bigg Boss 18 के बॉस बन गए Karan Veer Mehra

गौरतलब है कि इससे पहले पोल रैंकिंग में रजत फर्स्ट नंबर पर थे और दूसरे नंबर पर विवियन डीसेना लेकिन अब लेटेस्ट पोल में करणवीर मेहरा फर्स्ट जगह पर शुमार हो गए हैं जो निश्चित तौर पर विवियन के फैंस के लिए झटका है।

जानें लोगों की क्या है प्रतिक्रिया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories