Home मनोरंजन Bigg Boss 18: ‘ये जंग मेरी खुद की थी…’ एलिमिनेशन के बाद...

Bigg Boss 18: ‘ये जंग मेरी खुद की थी…’ एलिमिनेशन के बाद रुक नहीं सके Nyrra Banerjee के आंसू, देखें नेटिजन्स की क्या है राय

Bigg Boss 18: न्यारा एम बनर्जी का शो से सफर खत्म हो गया है और ऐसे में क्या है यूजर्स की प्रतिक्रिया। आइए देखते हैं। वही घर से बाहर होने के बाद उनका एविक्शन इंटरव्यू भी चर्चा में है जिसमें वह अपने सफ़र को लेकर बात करती नजर आई।

0
Bigg Boss 18
Bigg Boss 18 (Credit- Jio Cinema X)

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) से मुस्कान बामने का सफर खत्म हुआ था वहीं अब न्यारा एम बनर्जी (Nyrra Banerjee) इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड थी जिसमें से वोटो की कम गिनती के आधार पर न्यारा एलिमिनेट हुई। हालांकि घर से बाहर आने के बाद न्यारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह काफी इमोशनल नजर आ रही है। इस दौरान वह कहती है कि उन्हें दुख है कि वह बहुत जल्दी घर से बाहर हो गई। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि घर में उनकी बॉन्डिंग कुछ लोगों से बनने लगी थी और वह काफी खुश थी। ऐसे में यह सफर खत्म हो जाना निश्चित तौर पर उनके लिए शॉकिंग है। वहीं न्यारा के बेघर होने के बाद क्या कह रहे हैं सोशल मीडिया पर यूजर्स। आइए देखते हैं।

Bigg Boss 18 से निकलकर Nyrra Banerjee ने कहीं ये बात

एलिमिनेशन के बाद न्यारा एम बनर्जी का इंटरव्यू चर्चा में है जिसमें वह यह कहती हुई नजर आती है कि “मेरी जर्नी काफी मस्त था मैंने जो भी किया बहुत अच्छे से किया है। मुझे गेम में आने में थोड़ा टाइम लगा लेकिन बहुत कम समय बीता है इसलिए मैं अभी इमोशनल हो रही हूं। यह मेरी खुद की जंग थी और अपॉर्चुनिटी मेरे हाथ से चली गई। मेरी अभी-अभी घर में बॉन्डिंग बननी शुरू हुई थी जिन्हें मैं पसंद करती थी।”

Nyrra Banerjee की एलिमिनेशन पर लोगों की राय

सोशल मीडिया पर यूजर्स न्यारा एम बनर्जी के एविक्शन पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों का मानना है कि न्यारा कwअभी घर में और रहने की जरूरत थी तो एक ने इस इविक्शन को शॉकिंग बताया।

Bigg Boss 18 में एक्टिव हुई थी Nyrra Banerjee

अपने इंटरव्यू में न्यारा एम बनर्जी बताती है कि वह फुल स्विंग में थी लेकिन अचानक उनका सफर खत्म हो गया। वह कहती है कि मुझे अब गेम में सभी क्लेरिटी होने लगा था और मैं सब कुछ समझने लगी थी। एक्ट्रेस का यह इंटरव्यू फिलहाल चर्चा में है। वह अपने योगदान को लेकर भी बात करती हुई नजर आई।

Bigg Boss 18 ये कंटेस्टेंट थे नॉमिनेटेड

गौरतलब है कि अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra), रजत दलाल (Rajat Dalal), विवियन डीसेना (Vivian Dsena) और न्यारा एम बनर्जी इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड थे जिसमें से वोटो की कम गिनती के आधार पर न्यारा का सफर खत्म हुआ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version