Home मनोरंजन गरीब बच्चों के साथ कुछ इस अंदाज में Bigg Boss फेम Manisha...

गरीब बच्चों के साथ कुछ इस अंदाज में Bigg Boss फेम Manisha Rani ने मनाया बर्थडे, देखें विडियो

हाल में Manisha Rani ने अपना बर्थडे बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज के साथ नहीं बल्कि कुछ गरीब बच्चों के साथ मनाया है।

0
Manisha Rani
Manisha Rani

Manisha Rani: बिहार के छोटे से गांव से निकलकर बड़े-बड़े रियलिटी शो में नजर आने वाली और अपनी नटखट अदाओं से हर किसी का दिल जीतने वाली मनीषा (Manisha Rani) रानी आए दिन चर्चाओं में बनी रहती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस अपनी एक अदा को लेकर खबरों की दुनियां में छा गा हैं दरअसल, 9 जून 204 को मनीषा का 27व बर्थडे था। यहीं एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे बड़े-बड़े सितारों के साथ या कोई लग्जीरियस पार्टी दे कर नहीं बल्कि, उन्होंने तो अपना बर्थडे गरीब बच्चों के साथ मनाया है। चलिए उनकी इस वीडियो को देखते हैं।

गरीब बच्चों संग Manisha Rani ने सेलिब्रेट किया बर्थडे

हाल में Bigg Boss फेम मनीषा रानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक रीसेंट वीडियो शेयर की है और जो कहीं और की नहीं उनके इस बर्थडे की है। अपनी इस वीडियो में एक्ट्रेस जुग्गी झोपड़ी में रह रहे बचों के पास जाती हैं और उनके साथ मिलकर केक काटने लगती हैं। मनीषा बच्चों उनके साथ सिर्फ केक ही नहीं काटती बल्कि उन्हें अपने हाथों से वो केक खिलाती हैं। मनीषा की इस अदा से बच्चे काफी ज्यादा खुश हो गए और मुसकुराते नजर आए।

मनीषा की इस अदा पर फिदा हुए फैंस

इसी के साथ आपको बता दें, मनीषा का गरीब बच्चों के साथ बर्थडे मनाना केवल उन बच्चों को ही नहीं बल्कि उनके चाहने वालों को भी काफी ज्यादा पसंद आया है। जैसे ही लोगों ने एक्ट्रेस की यह वीडियो देखी वह उनकी तारीफें करने लगे इसी। बीच एक यूजर ने कमेंट किया “मुझे आपका बच्चों के साथ बर्थडे मनाना काफी ज्यादा पसंद आया है” मनीषा को सराहते यूजर ने लिखा “इसलिए मैं आपको हमेशा सराहती हूं”। और एक ने तो कमेंट कर लिखा “मनीषा रानी के पास सोने का दिल है मुझे तो उनसे प्यार हो गया है”।

पहले भी कर चुकी हैं ऐसा

यह पहली बार नहीं है कि, मनीषा रानी अपनी खुशी मानाने गरीब बच्चों के पास गई हों बल्कि वह हर बार ऐसा ही कुछ करती हैं। जैसे की वह जैसे ही झलक दिखला जा जीतीं तब वह सबसे पहले उन बच्चों के साथ अपनी ख़ुशी बाटने पहुंची और उन्होंने उन्हें तोहफे भी दिये।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version