Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजनकौन है Bigg Boss Marathi Season 5 Winner Suraj Chavan जिससे मिली...

कौन है Bigg Boss Marathi Season 5 Winner Suraj Chavan जिससे मिली निक्की तंबोली को मात, यहां तक का सफर नहीं था आसान

Date:

Related stories

Bigg Boss Marathi Season 5 Winner Suraj Chavan: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का सपना एक बार फिर टूट गया क्योंकि बिग बॉस मराठी सीजन 5 (Bigg Boss Marathi Season 5) में सेकंड रनर अप के तौर पर उनका सफर खत्म हो गया लेकिन शो के विनर बने सूरज चव्हाण (Suraj Chavan)। वह सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए हैं। कई हफ्तों तक शो में अपना दमखम दिखाने वाले सूरज अब इस शो को जीतकर इसकी ट्रॉफी पर काबिज हो चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर कौन है Suraj Chavan ने जिसने बिग बॉस मराठी सीजन 5 में अपनी दमदार पर्सनालिटी से लोगों को दीवाना बना दिया।

Bigg Boss Marathi Season 5 Winner Suraj Chavan का पर्सनल लाइफ सुन हो जाएंगे इमोशनल

अगर Suraj Chavan के पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह बारामती के मोधवे गांव के रहने वाले हैं। उनके माता-पिता की मौत हो चुकी है और उनकी पांच बहने हैं जिनकी देखभाल सूरत स्वयं करते हैं। निश्चित तौर पर उनका पर्सनल लाइफ काफी भावुक कर देने वाला है। अनाथ होने के बाद अपनी बहनों की जिस तरह से उन्होंने देखभाल की है वह तारीफ के लायक है और यही वजह है कि आज उन्हें देशभर में लोकप्रियता मिली है।

Bigg Boss Marathi Season 5 Winner Suraj Chavan का सोशल मीडिया सेंसेशन से एक्टर का सफर

सोशल मीडिया सेंसेशन के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाले Suraj Chavan मराठी भाषा में यूनीक कंटेंट और फनी वीडियो बनाते थे। लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं जहां तक सूरज की बात करें तो फिलहाल उनकी 2.2 मिलियन फॉलोअर्स है। वहीं अपनी आवाज और बोलने के स्टाइल की वजह से उन्हें कई फिल्मों से भी ऑफर आए और मराठी सिनेमा में ‘मुसंडी’ (2023) और ‘राजा रानी’ (2024) जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू चला चुके हैं। वहीं अब बिग बॉस के निर्देशक केदार शिंदे ने भी इस बात की घोषणा की है कि वह सूरज के साथ एक फिल्म पर काम करेंगे।

Bigg Boss Marathi Season 5 Winner Suraj Chavan की एंट्री थी हैरान करने लायक

जहां तक Suraj Chavan के बिग बॉस सफर की बात करें तो शुरुआत में वह सिर्फ दो जोड़ी कपड़े और टूटी हुई चप्पल के साथ स्टेज पर एंट्री की थी। फिर अपने बोलने के स्टाइल से वह शो में भी लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहे। किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से बात करने और उभर कर सामने आने में वह हमेशा आगे रहते थे। निक्की तंबोली के साथ भी उनकी लड़ाई हो चुकी है। शो में उन्हें शुरुआत से काफी एक्टिव देखा गया था और वह अपनी आवाज बुलंद करना खूब जानते थे।

Bigg Boss Marathi Season 5 Winner Suraj Chavan शो में रहे विवादों में

सिंपल दिखने वाला यह मराठी मानुष अपने खेल से दर्शकों के दिल को जीत गया। शो में रहने के दौरान उन्हें लेकर काफी बातें बनने लगी जब वह टूटी चप्पल से डिजाइनर आउटफिट में नजर आए तो इसे लेकर सवाल उठने लगे। हालांकि बाद में यह पता चला कि सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर सुमैया पठान ने उनके लिए कपड़े भेजे थे और वे कपड़े सूरज से वापस भी नहीं लिए गए। अपनी पर्सनालिटी से उन्होंने बिग बॉस में जो कमाल दिखाया यही वजह है कि आज वह शो को अपने नाम कर चुके हैं।

Bigg Boss Marathi Season 5 Winner Suraj Chavan बन चुके हैं लखपति

जहां तक सूरज की जीत की बात करें तो बिग Bigg Boss Marathi Season 5 जीतने के बाद उन्हें ईवी बाइक और पीएनजी ज्वैलर्स से 10 लाख रुपये के अलावा चमचमाती ट्रॉफी और 14.6 लख रुपए नगद पुरस्कार मिले हैं। आज सूरज अपने दम पर लखपति बन चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories