Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT 2 में सारी हदें हुई पार, जद ने दिखाया...

Bigg Boss OTT 2 में सारी हदें हुई पार, जद ने दिखाया प्राइवेट पार्ट तो इस हसीना ने 30 सेकेंड तक किया KISS

Date:

Related stories

Bigg Boss OTT 2: टेलीविजन में तहलका मचाने के बाद सलमान खान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी धाक जमाने आ गए हैं। बता दें कि, मौजूदा समय में सलमान खान बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 को होस्ट कर रहे हैं। दर्शकों द्वारा इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन आपको बता दें कि, इस शो में मौजूद कंटेस्टेंटों ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी है। ऐसे में इस शो के कुछ क्लिप सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा रहे हैं। इसके साथ बिग बॉस ओटीटी ने कंगना राणावत के शो लॉकअप को पकड़ते हुए सबसे ज्यादा व्यूज पाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है।

सबसे अधिक स्ट्रीम किए जाने वाला मनोरंजन शो

बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जिओ सिनेमा पर 17 जून को लॉन्च किया गया था। ऐसे में इस शो को 2 सप्ताह से ज्यादा हो चुका है। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, इस शो ने अभी तक 400 मिलियन से अधिक वियूज हासिल कर लिए हैं। इसी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस ओटीटी सबसे अधिक स्ट्रीम किए जाने वाला मनोरंजन शो बन गया है। साथ ही इस शो ने दो हफ्तों के अंदर ही 4 बिलियन मिनट से अधिक का वॉच टाइम प्राप्त कर चुका है।

Also Read: लो जी हो गई गोरखपुर वासियों की बल्ले–बल्ले, PM Modi ने वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

बोल्डनेस की सारी हदें हुई पार

शो मे कंटेस्टेंटों ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है। इस शो का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें हदीद और आकांक्षा पुरी ने टास्क के लिए 30 सेकंड तक एक दूसरे के साथ लिप लॉक किया। इसी के साथ जद ने बेबीका पर पलटवार करते हुए अपनी पेंट उतार दी। शो के कंटेस्टेंटों की ऐसी हरकतों को देखते हुए सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। इसी के साथ आपको बता दें कि, बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन का लाइव प्रसारण 24 घंटे किया जा रहा है। दर्शक इस शो को बिल्कुल फ्री ओटीटी प्लेटफार्म जिओसिनेमा पर देख सकते हैं।

Also Read: छत्तीसगढ़ दौरे पर गरजे PM Modi, कहा–‘जो गलत करेगा वो बचेगा नहीं और जो डर जाए वह मोदी नहीं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories