Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT 2: लड़की को प्राइवेट पार्ट दिखाना जद हदीद को...

Bigg Boss OTT 2: लड़की को प्राइवेट पार्ट दिखाना जद हदीद को पड़ा भारी, सलमान खान ने लताड़ लगाते हुए कह दी बड़ी बात

Date:

Related stories

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में हर दिन नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। शो में जहां पहले खुलेआम आकांक्षा पुरी और जद हदीद किस करते हुए नजर आए वहीं अब एक बार फिर जद ने कुछ ऐसा कर दिया जो चर्चा में है। इस हरकत को लेकर सलमान खान सऊदी अरब के मॉडल पर भड़के हुए नजर आए। फिल्हाल यह वाक्या सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। दरअसल बीते एपिसोड में ज्यादा देर और बेबिका के बीच लड़ाई देखने को मिली जिसके बाद गुस्से में जद ने कैमरे पर ऐसी हरकत कर दी जो फिलहाल चर्चा मैं है। जी हां, बता दें कि इस वजह से सोशल मीडिया यूजर्स भी भड़के हुए हैं। वहीं सलमान खान भी लताड़ लगाते हुए नजर आए।

यह है जद और बेबीका का पूरा मामला

अगर इस पूरे मामले की बात करें तो किचन ड्यूटी को लेकर बेबिका और जद में लड़ाई हुई। जद ने बेबिका को ‘यह लड़की’ कहा जिसके बाद बात इतनी अधिक बढ़ गई थी कि गुस्से में जद ने बेबिका को अपना प्राइवेट पार्ट दिखा दिया। जद की यह हरकत वैसे तो बिग बॉस में खुलेआम नहीं दिखाई गई और ब्लर कर दिया गया लेकिन लड़की के साथ इस तरह का व्यवहार लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। वहीं जद की हरकत पर बेबिका बिग बॉस से यह कहने लगी कि या तो जद इस घर में रहेगा या फिर वह। उसके बाद बिग बॉस ने कहा कि ‘वीकेंड के वार पर सलमान खान इस बारे में फैसला लेंगे।’

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

सलमान खान ने जद को बताई सच्चाई

वहीं जद की इस हरकत को लेकर सलमान खान ने उन्हें काफी कुछ कहा। उन्होंने कहा कि ”इस तरह का काम करना चाहते हो तो आपको इस शो के बाद बाहर यही काम मिलेगा। ऐसे में आप सोच लीजिए कि आपको करना क्या है।” जद सलमान खान की बात सुनने के बाद बेबिका, बिग बॉस कंटेस्टेंट और शो देखने वाले लोगो से माफी मांगते हुए नजर आए। सलमान ने जद से यह भी कहा कि ”अगर आप भी ऐसा कुछ करना चाहते हैं तो मैं आपसे कांटेक्ट में कभी नहीं रहूंगा।” बता दें कि जद ने सलमान खान से कहा कि वह इस बात से नाराज है कि उनकी कैप्टेंसी छीन ली गई। देखना दिलचस्प होगा कि क्या जद शो में आगे बने रहते हैं या उन्हें निकाल दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories