Home मनोरंजन Bigg Boss OTT 2: कट गया इन 2 मशहूर कंटेस्टेंट का पत्ता,...

Bigg Boss OTT 2: कट गया इन 2 मशहूर कंटेस्टेंट का पत्ता, एलिमिनेशन से अविनाश को लगा तगड़ा झटका!

0
bigg boss ott 2

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी फैंस को तगड़ा झटका लगा है। जहां पिछले 2 हफ्ते से घर में कोई एलिमिनेशन नहीं हो रहा था वहीं अब वोटों के आधार पर घर से इस हफ्ते 2 स्ट्रांग कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो चुके हैं। जी हां, शायद आपको भी यह जानकर झटका लगेगा कि बिग बॉस के घर से 2 कंटेस्टेंट बीते वीकेंड के वार के बाद घर से बेघर हो गए। वहीं अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों के घर के बाहर जाने के बाद गेम में क्या बदलाव देखने को मिलेगा। वहीं एक बार फिर गेम का बदलना तो तय है क्योंकि इन दोनों के जाने से घर में समीकरण भी बदल जाएंगे। आइए जानते हैं आखिर घर से कौन कंटेस्टेंट हुए हैं बेघर।

ये दो कंटेस्टेंट हुए घर से बेघर

एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि फलक नाज और जद हदीद बिग बॉस के घर से बाहर हो चुके हैं। उम्मीद जताई जा रही थी कि इस हफ्ते आशिका भाटिया को एलिमिनेट किया जाएगा। ऐसा लग रहा है कि मेकर्स को लड़ाई और नोकझोंक के साथ कुछ और भी चाहिए इसकी वजह से अभी आशिका घर में ही है। गेम की बात की जाए तो आशिका भाटिया फिलहाल सबसे वीक कंटेस्टेंट के तौर पर देखी जा रही हैं। यह बात सच है कि अभी वह हाल ही में बिग बॉस के घर में एंट्री ली है और वाइल्ड कार्ड के तौर पर उन्हें घर में एडजस्ट करने में थोड़ा समय लग रहा है।

आशिका की हुई थी अविनाश से लड़ाई

बीते कैप्टंसी टास्क में आशिका भाटिया और अविनाश सचदेव के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली है। वहीं आशिका को सलमान खान में वीकेंड के वार पर क्लास लगाते हुए नजर आए क्योंकि वह अपने दिमाग का इस्तेमाल नहीं कर रही है और मनीषा के दिमाग से खेल नहीं है। उन्हें फेक लव एंगल बनाने के लिए भी सलमान से फटकार सुनना पड़ा। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते आशिका भाटिया घर में क्या कमाल दिखा पाती हैं।

क्या अविनाश सचदेव का बदलेगा गेम

वहीं फलक नाज और जद हदीद के घर से जाने से निश्चित तौर पर कंटेस्टेंट को फर्क पड़ने वाला है। चूंकि फलक अविनाश सचदेव के काफी करीब थी। ऐसे में उनके घर से जाने से अविनाश और जिया के गेम पर भी असर देखने को मिल सकता है। अब ऐसे में देखना है कि अविनाश सचदेव अपनी गेम को किस तरह खेलते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version