Home मनोरंजन Bigg Boss OTT 2: जद को छोड़ जिया ने दी इस कंटेस्टेंट...

Bigg Boss OTT 2: जद को छोड़ जिया ने दी इस कंटेस्टेंट को कैप्टेंसी की दावेदारी, मनीषा रानी का चला टास्क में जादू

0
Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में बीते दिन कैप्टेंसी टास्क हुआ।जिया शंकर की कप्तानी समाप्त होने के बाद घर में नए कैप्टेन के चुनाव के लिए टास्क किया गया और इसमें बिग बॉस के घर को एक स्कूल में तब्दील किया गया। कैप्टेंसी टास्क के दौरान घर में फिर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला और कुछ ऐसा हुआ जिसकी लोगों ने उम्मीद भी नहीं की होगी। जी हां बिग बॉस के घर में ड्रामे होने कोई नई बात नहीं है लेकिन इस बार टास्क के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो चौंकाने वाली रही। वहीं घर में नए कप्तान का चुनाव हो गया है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर कौन बना घर का नया कैप्टेन और क्या रहा टास्क में खास।

यह था घर में कैप्टेंसी टास्क

कैप्टेंसी टास्क की बात करें तो इस स्कूल की 2 टीचर थी बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी। टास्क के अनुसार बेबिका और मनीषा की क्लास में बैठे स्टूडेंट अंत में दोनों में से किसी को फूल देंगे। वहीं बाद में बेबिका और मनीषा में से जिसके पास ज्यादा फूल होंगे वह कैप्टेन की बनने की दावेदारी जीत लेंगी। इसके अलावा मनीषा और बेबिका क्लास में सबसे ज्यादा शैतानी करने वाले स्टूडेंट्स को बाहर निकाल देंगी और उस स्टूडेंट को बाहर गार्डन एरिया में जाकर वहां मौजूद सेल्फ से टिफिन को जमा करना पड़ेगा।अंत में जिस कंटेस्टेंट के पास सबसे ज्यादा टिफिन होंगे वह किसी एक कंटेस्टेंट को कैप्टेंसी की रेस से बाहर कर सकता है। ऐसे में टास्क के अंत में बोर्ड पर सिर्फ अविनाश सचदेव और जद हदीद का नाम रहता है। वहीं जिया शंकर ट्विस्ट लाती है जब वह हदीद को कैप्टेंसी की रेस से बाहर कर अविनाश को चुनती है जो वाकई चौंकाने वाली थी।

इस कंटेस्टेंट के हाथ में आई कप्तानी की जिम्मेदारी

इस टास्क के अंत में मनीषा रानी और अविनाश सचदेव कैप्टेंसी की दावेदारी अपने नाम कर लेते हैं। वहीं बाद में दोनों के बीच मुकाबले के बाद मनीषा रानी दावेदारी को जीतकर घर की नई कैप्टेन बन जाती है। मिली जानकारी के मुताबिक अब मनीषा के हाथ में घर का कमान है। ऐसे में देखना दिलचस्प है कि उनकी कप्तानी में घर का क्या हाल होता है और वह कंटेस्टेंट को कैसे संभालती हैं। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अविनाश सचदेव फलकनाज, पूजा भट्ट, मनीषा रानी और बेबिका धुर्वे नॉमिनेट है। वहीं जद हदीद जिया, जिया शंकर और अभिषेक मल्हान नॉमिनेशन टास्क में सेफ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version