Home मनोरंजन Bigg Boss OTT 2: आखिर क्यों आशिका को लोग बोल रहे ‘नई...

Bigg Boss OTT 2: आखिर क्यों आशिका को लोग बोल रहे ‘नई कंगना रनौत’, Video में महेश भट्ट का मजाक उड़ाती आई नजर

0
Aashika Bhatia

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आशिका भाटिया गई थी हालांकि वह कुछ ही दिनों में घर से बेघर हो गई। वह सोशल मीडिया एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल बिग बॉस के घर में पूजा संग भी आशिका की बहस हुई थी लेकिन अब वह बाहर आ गई है तो उन्होंने पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जो अब सुर्खियों में है। सोशल मीडिया आशिका काफी पॉपुलर है और उनकी एक जबरदस्त फैन फोलोविंग है लेकिन महेश भट्ट को लेकर इस तरह बयान देना वाकई बहुत बड़ी बात है। आइए जानते हैं आखिर ऐसा क्या बोल गई आशिका भाटिया।

महेश भट्ट का मजाक उड़ाती दिखी आशिका

दरअसल आशिका भाटिया फैंस से रूबरू होने के लिए इंस्टाग्राम लाइव आती है और इस दौरान एक फैन ने उनसे कहा कि महेश भट्ट के बारे में आप क्या कहना चाहती हैं। इस पर आशिका ने आव देखा न ताव और उनके मुंह में जो आया वह बोल गई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि इस सवाल पर आशिका भाटिया बोलती है महेश दल्ले लेकिन तपाक से वह यही कहती हैं कि मत बोलो यार। इस वीडियो को देख फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं।

फैंस कर रहे हैं आशिका भाटिया की तारीफ

गौरतलब है कि महेश भट्ट हाल ही में सुर्खियों में आ गए थे जब वह अपनी बेटी पूजा भट्ट से मुलाकात करने के लिए फैमिली वीक के दौरान बिग बॉस के घर में गए थे। इस घर से कई वीडियो और फोटो वायरल हुए थे जिसमें वह अलग अंदाज में मनीषा रानी और बेबिका धुर्वे से मुलाकात करते हुए दिखते हैं। लड़कियों से इस तरह महेश भट्ट का मिलना लोगों को पसंद नहीं आया और वह उन्हें काफी ट्रोल करने लगे। इस सबके बीच आशिका भाटिया का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग उनकी निडरता को सलाम कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि यह कंगना रनौत की तरह है। बता दे कि आशिका भाटिया कई सीरियल और वेब सीरीज में नजर आ चुकी है और सोशल मीडिया पर एक चर्चित नाम है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version