Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT 2 विनर Elvish Yadav ने खरीदा अपने सपनों का...

Bigg Boss OTT 2 विनर Elvish Yadav ने खरीदा अपने सपनों का घर, वीडियो शेयर कर दिखाई खास झलक

Date:

Related stories

Elvish Yadav New house: रिएलिटी बेस्ड शो बिग बॉस के इस सीजन के विनर एल्विश यादव की जीत के बाद उनकी फेनफोलोइंग में भारी इजाफा हुआ है. वो एक सिंगर होने के साथ फेमस यू-ट्यूबर भी हैं, जिसके चलते वो अक्सर चर्चाओं में छाए रहते हैं. एल्विश यादव ने हाल ही में एक खूबसूरत घर खरीदा है, इसकी जानकारी उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ एक ब्लॉग के जरीए शेयर की है। इसका हर एक हिस्सा दिखाते हुए सिंगर ने फेंस से उनकी राय भी मांगी जिस पर कमेंट करते हुए अब फैंस अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं.

हाइटेक सुविधाओं से लेस होगा घर

आपको बता दें कि सिंगर एल्विश यादव ने हाल में एक ब्लॉग बनाकर डाला है, जिसमें वो अपने फैंस को घर का इनसाइड व्यू दिखाते हुए नजर आ रहे है। इस बीच उन्होने किचन एरिया, डायनिंग रूम और साथ ही सभी फ्लोर को अपने फैंस को दिखाया। बता दें कि चार मंजिला इस घर में अभी रेनोवेशन का काम होना अभी बाकी है, इसे हाइटेक सुविधाओं से लेस रखा जाएगा। वहीं सिंगर इसे अपने स्टाइल हर चीज को डिजाइन कराएंगे जिसके लिए उन्होने पूरी प्लेनिंग कर ली हैं।

माता-पिता के लिए रखा है एक फ्लोर

वहीं ब्लॉग के जरीए उन्होने बताया कि एक फ्लोर अपने मम्मी और पापा को लिए रखा है, साथ ही उनके कमरे के लिए भी काफी जगह रखी गई है। एल्विश का अपने माता-पिता के लिए प्यार सभी को पसंद आ रहा है, इसके लिए उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है। वहीं नए घर को लेकर वो एकबार फिर चर्चाओं में आ गए हैं।

बिग बॉस विनर हैं एल्विश

एल्विश यादव इस बार के बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रहे हैं, शो में उनकी धमाकेदार एंट्री ने लोगों को उनका फेन बना दिया, वहीं आने वाले सीजन में उनकी एंट्री को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही थीं, जिन पर ब्रेक लगाते हुए एल्विश ने ऐसी किसी भी खबर को लेकर फिलहाल मना कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमाराYouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमेंFACEBOOKINSTAGRAMऔरTWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories