Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में 42 दिन बिताने...

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में 42 दिन बिताने के बाद सना मकबूल बनी बिग बॉस की विनर, जानें डिटेल्स

Date:

Related stories

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में 42 दिन बिताने के बाद सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर बन गई हैं. बिग बॉस के घर 16 सदस्यों ने एंट्री ली थी, जिसमें से टॉप 5 का सफर कृतिका मलिक,सना मकबूल , रणवीर शौरी, साईं केतन राव और नेजी ही तय कर सके. बिग बॉस ओटीटी विनर में सबसे ज्यादा नाम सना मकबूल और रणवीर शौरी का चल रहा था. लेकिन शौरी टॉप 3 तक ही पहुंच सके. अंत में सना और नेजी बचे. ये दोनों बिग बॉस के घर में बहुत अच्छे बेस्ट फ्रेंड भी थे. अंत में बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी सना जीतने में कामयाब हुई.

सना मकबूल बनी Bigg Boss OTT 3 की विनर

सना मकबूल इस शो की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट थीं. उन्होंने अकेले ही बिग बॉस के घर में अपनी पहचान बनाई और बहुत अच्छा खेलीं और अंत में विनर बनीं.

कौन है सना मकबूल?

सना मकबूल 31 साल की एक्ट्रेस और मॉडल हैं. वह मुंबई की रहने वाली हैं. सना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ फिल्म Dikkulu Choodaku Ramayya से की थी. फिल्म के अलावा सना टीवी पर भी काम कर चुकी हैं, उन्होंने साल 2010 में आए ‘ईशान: सपनों की आवाज दे’ नाम के शो में भी काम किया है. सना फेमिना मिस इंडिया में भी गई थीं. सना ने एक बार फिर से साबित कर दिय है कि, वह काफी अच्छी एक्ट्रेस के साथ स्ट्रोंग इंसान भी हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories