Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT 3: बेघर होने के बाद भी साई केतन को...

Bigg Boss OTT 3: बेघर होने के बाद भी साई केतन को मिली अनिल कपूर से स्पेशल ट्रॉफी! खुलेआम ये क्या करने लगे एक्टर

Date:

Related stories

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस OTT 3 ग्रैंड फिनाले के बीच साई केतन राव चर्चा में हैं। टॉप 4 में जगह बनाने के बाद वह घर से बेघर हो चुके हैं लेकिन जाहिर तौर पर उन्हें उनकी जिंदगी का प्यार मिला। दरअसल इस शो में साई ने पहली दफा अपनी गर्लफ्रेंड शिवांगी खेडकर को लेकर प्यार का इजहार किया। उनसे शादी की बात की है लेकिन नाइट को और शानदार बनाने के लिए साई की मां और उनकी गर्लफ्रेंड शिवांगी आई और दोनों को साथ देखने के बाद लोग उनके फैन हो गए हैं। इस सब के बीच कुछ ऐसा हुआ जो अब चर्चा में है।

शरमाते नजर आए साई

दरअसल साई घर से बेघर होने के बाद बाहर आते हैं और इस दौरान अपनी बहन और मां से मिलते हैं और फिर वापस अनिल कपूर के पास जाने लगते हैं। तब अनिल कपूर और बाकी एक्स कंटेस्टेंट साई से यह कहते हुए नजर आते हैं कि हम बाराती बैठे हुए हैं यह तो गलत है। उसके बाद साई शरमाते हुए अपनी गर्लफ्रेंड शिवांगी के पास पहुंचते हैं और उन्हें प्यार से गले लगाते हैं।

साई की ट्रॉफी

इस दौरान अनिल कपूर को रोस्ट करते हुए कहते हैं आप देख रहे हैं बिग बॉस ओटीटी फिनाले और इस दौरान वह यह कहते हैं कि ये रही साई की ट्रॉफी। वहीं इस दौरान शिवांगी का एक्सप्रेशन और उनकी क्यूटनेस देखने के बाद फैंस दिल हार बैठे हैं।

साई की तारीफ करती नजर आई शिवांगी

बिग बॉस ग्रैंड फिनाले के दौरान शिवांगी साई की भर भरकर तारीफ करती हुई नजर आई। इस दौरान वह कहती है कि साई जो था उससे अलग बनकर बाहर निकला है और साई हैं वह है जिसके अच्छे सच्चे दोस्त बने हुए हैं, जो आज टॉप 4 में खड़ा था यह वह है जिसने अपनी बात आगे रखी। वहीं वीडियो देख लोगों का कहना है कि साई को ट्रॉफी नहीं बल्कि हीरा मिला है।

साई की मां ने दी रिश्ते को मंजूरी

गौरतलब है कि शो के दौरान वह इस बात को कबूल कर चुके हैं कि वह इसी साल अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले हैं। फाइनल नाइट पर पहुंची उनकी मां ने भी इस रिश्ते को लेकर मंजूरी दे दी है। अब देखना दिलचस्प होने वाला है कि कब ये एक होते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories