Home मनोरंजन Deepak Chaurasia ने Bigg Boss OTT 3 हाउस से निकल कर ये...

Deepak Chaurasia ने Bigg Boss OTT 3 हाउस से निकल कर ये क्यों बोला ‘ये तेरी वाली ये मेरे वाली’, यहां जानिए

Bigg Boss OTT 3: दीपक चौरसिया बाहर आने के बाद प्यार और घर को लेकर बात करते हुए नजर आए और इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा जो फिलहाल चर्चा में है। आइए जानते हैं पूरा माजरा।

0
Bigg Boss OTT 3
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 शो शुरुआत से ही लगातार चर्चा में है और इस शो से कई कंटेस्टेंट बेघर हो चुके हैं। इनमें से एक हैं पॉपुलर जर्नलिस्ट दीपक चौरसिया जो घर से एलिमिनेट होने के बाद कुछ ऐसा कहते हुए नजर आए जो फिलहाल चर्चा में है। जी हां, उनका एक बयान सुनने के बाद लोग हैरान हैं और जानना चाहते हैं कि आखिर क्या है यह पूरा माजरा।दरअसल दीपक एक इंटरव्यू में यह कहते हुए नजर आए कि ये तेरी वाली ये मेरी वाली लेकिन क्यों? इस बारे में आइए जानते हैं।

दीपक ने किया Bigg Boss OTT 3 घर को लेकर खुलासा

दरअसल इंटरव्यू में दीपक चौरसिया कहते हुए नजर आए कि अनिल कपूर के साथ जब मैं स्टेज पर खड़ा था तो मेरी बेटी ने कहा था कि बाबा किसी को पटा लेंगे लेकिन अफसोस कि वहां कोई नहीं मिला क्योंकि ना वहां बालकनी थी न ही छत क्योंकि हमारे समय में ऐसा होता था कि पड़ोस की लड़की छत पर कपड़े सुखाने आती थी और हम छत पर बैठकर किताब पढ़ रहे होते थे और फिर उसके यहां से जब उसके पिता आते थे तो हम कहते थे ये तेरी वाली ये मेरी वाली लेकिन बिग बॉस के घर में ऐसा कुछ नहीं था।

चर्चा में हैं दीपक चौरसिया

निश्चित तौर पर दीपक चौरसिया ने यह मजाक में कहा लेकिन उनका यह बयान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है और लोग इस पर मजे भी ले रहे हैं। दीपक चौरसिया बिग बॉस के घर में गए थे। इस इंटरव्यू में दीपक बिग बॉस के घर के अलग माहौल को परिभाषित करते हुए नजर आए और इसी दौरान उन्होंने यह बात कही।

बिग बॉस घर में इन कंटेस्टेंट के साथ क्लोज थे दीपक

इंटरव्यू में दीपक ने यह भी बताया कि शिवानी कुमारी के साथ उनका बॉन्ड काफी खास था क्योंकि वह भी गांव से रिलेट करती हैं। वहीं शो की बात करें तो रणबीर शौरी के साथ दीपक काफी क्लोज नजर आए थे। शिवानी के साथ भी उनकी बॉन्डिंग लोगों को पसंद आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version