Home मनोरंजन Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक को पीछे छोड़ लवकेश कटारिया ने...

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक को पीछे छोड़ लवकेश कटारिया ने पाया बड़ा सम्मान, जानें क्यों मिला बोल्डेस्ट कंटेस्टेंट्स का खिताब?

Bigg Boss OTT 3: लवकेश कटारिया को बिग बॉस से बाहर होने के बाद भी बोल्डेस्ट कंटेस्टेंट्स का खिताब मिला है.

0
लवकेश कटारिया

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओओटीटी 3 के फिनाले तक भले ही लवकेश कटारिया ना पहुंचे हों, लेकिन उन्होंने वो करके दिखाया है जो कि, सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले अरमान मलिक भी नहीं कर सके हैं. लवकेश कटारिया बिग बॉग बॉस के घर से बाहर होने के बाद भी बड़ा सम्मान पा गए. लवकेश कटारिया को बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के बोल्डेस्ट कंटेस्टेंट्स का खिताब मिला है। घर से बाहर होने के बाद भी लवकेश को ये खास सम्मान दिया गया है।

लवकेश कटारिया को मिला बड़ा सम्मान

लव कटारिया शो के पहले सीजन के विनर एल्विश यादव के बहुत अच्छे दोस्त हैं. काफी सारे लोगों का मानना है कि, एल्विश की वजह से लवकेश बिग बॉस के घर तक पहुंचे हैं. बोल्डेस्ट कंटेस्टेंट्स बनने के बाद उन्हें होंडा कंपनी की तरफ से एक गाड़ी भी दी गई है. लवकेश कटारिया को ये बोल्डेस्ट कंटेस्टेंट्स का खिताब उनकी बेबाकी और घर में बिताए गए दिनों को देखते हुए होंडा कंपनी की तरफ से दिया गया है. बिग बॉस के घर में लवकेश की पर्सनालिटी को देखते हुए उन्हें ये सम्मान मिला है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version