Home मनोरंजन अरमान-कृतिका के इंटीमेट वीडियो को लेकर पायल मलिक के खुलासे से खौफ...

अरमान-कृतिका के इंटीमेट वीडियो को लेकर पायल मलिक के खुलासे से खौफ में आए Bigg Boss OTT 3 मेकर्स! देनी पड़ गई सफाई

Bigg Boss OTT 3: कृतिका और अरमान मलिक के इंटिमेट वायरल वीडियो को लेकर बवाल के बीच जिओ सिनेमा ने सफाई देते हुए लोगों से कहीं बात, फेक वीडियो बनाने वाले को नहीं बख्शा जाएगा।

0
Bigg Boss OTT 3
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बीते कुछ समय से अरमान मलिक और कृतिका मलिक के इंटिमेट वायरल वीडियो पर काफी बवाल मचा हुआ है। इसे लेकर पायल मलिक पहले ही मुखर हो चुकी हैं और इसे फेक बता चुकी हैं। वहीं इस सबके बीच जियो सिनेमा ने कहा है कि बिग बॉस ओटीटी 3 क्लिप के साथ छेड़छाड़ की गई है और जिसने भी ऐसा किया है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।इंटिमेट वायरल वीडियो को लेकर काफी सवाल उठाए जा रहे थे और पायल मालिक भी इसकी सच्चाई बताते हुए बिफर चुकी हैं। अब जियो सिनेमा ने एक बयान जारी करके वायरल क्लिप को फर्जी बताते हुए सफाई दी है। आइए जानते हैं।

वीडियो क्लिप के साथ की गई छेड़छाड़

अरमान मलिक और कृतिका मलिक वायरल इंटिमेट वीडियो पर जिओ सिनेमा ने स्पष्ट रूप से कहा कि वीडियो क्लिप के साथ छेड़छाड़ की गई है और इस तरह की अपमानजनक कंटेंट बनाने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस बारे में काफी सख्त है और गुनहगार को बख्शा नहीं जाएगा क्योंकि किसी के इज्जत और इतने बड़े प्लेटफार्म पर सवाल उठाया गया है।

जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई

जिओ सिनेमा के प्रवक्ता आधिकारिक बयान में कहा कि जिओ सिनेमा हमारे प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होने वाली किसी भी कंटेंट की गुणवत्ता और उपयुक्त का सुनिश्चित करने के लिए सख्त प्रोग्रामिंग मानकों और दिशा निर्देशों का पालन करता है। बिग बॉस ओटीटी जिसे जिओ सिनेमा पर स्ट्रीम किया गया उसमें इस तरह की कोई क्लिप नहीं थी जो वायरल हो रही है। वीडियो क्लिप में अश्लीलता शामिल करने के लिए छेड़छाड़ की गई है और यह फर्जी है। हमारी टीम में इस क्लिप की उत्पत्ति की पहचान करने की दिशा में काम कर रही है और बिग बॉस ओटीटी और जिओ सिनेमा के खिलाफ इस तरह की अपमानजनक कंटेंट बनाने और वितरित करने के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करेगी।

पायल मलिक ने कहीं थी ये बात

इससे पहले इस बारे में पायल मालिक भी मुखर हो चुकी है। उन्होंने कहा, “जब मैंने उसे वीडियो को देखा तभी मैं समझ गई कि वह एडिटेड है। मैं बिग बॉस हाउस में रहकर आई हूं 8 से 9 दिन मुझे वहां का चप्पा चप्पा मालूम है जो बेड दिखाया गया है और उसके ऊपर दो लैंप दिखाए गए हैं जो है ही नहीं। वहां सिर्फ एक कैमरा है लाइट है लैंप्स तो है ही नहीं लैंप तो दोनों बेड के साइड में है। जो घर में रहा है उसे तुरंत ही पहचान हो जाएगा कि यह वीडियो फेक है। पायल मलिक ने कहा मैं इस बारे में इसलिए बात कर रही हूं क्योंकि मेरा बेटा चीकू बड़ा है। वह इंस्टाग्राम और यूट्यूब भी चलाता है तो मैं विनती करती हूं हाथ जोड़कर कि मेरी फैमिली के साथ इतना गंध मत करो, बनाने वाले को शर्म नहीं आई।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version