Home मनोरंजन Bigg Boss OTT 3: वीटो पावर के लिए रणवीर शौरी ने सना...

Bigg Boss OTT 3: वीटो पावर के लिए रणवीर शौरी ने सना मकबूल पर उछाला कीचड़, कहा “तू गटरछाप…

Bigg Boss OTT 3 का रीसेंट वीडियो सामने आया है जिसमें, सना मकबूल और रणवीर शौरी एक दूसरे से लड़ते और एक दूसरे को बुरा-भला कहते दिख रहे है।

0
Bigg Boss OTT 3
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में हर दिन कोई न कोई नया ड्रामा और कंटेस्टेंट के बीच भिडंत देखने को मिल रही है। जैसे बीते एपिसोड में लवकेश कटारिया और साई केतन को भिड़ते देखा गया था। यहीं, अब एक टास्क के दौरान मशहूर एक्टर रणवीर शौरी और सना मकबूल एक दूसरे के खिलाफ खड़े हो गए हैं। यही नहीं दोनों एक दूसरे को गटरछाप और गंदी नाली का कीड़ा तक बुलाते दिखे। चलिए जानते हैं माजरा क्या है।

Bigg Boss OTT 3 में पावर के लिए रणवीर शौरी ने सना पर उछाला कीचड़

बीते एपिसोड में बिग बॉस द्वारा एक टास्क कराया गया जिसमें, कंटेस्टेंट को वीटो पावर पाने के लिए सबसे ज्यादा फूल अपने पास जमा करने हैं और दूसरे कंटेस्टेंट्स को उन फूलों को छीनना है। इसी बीच रणवीर शौरी काफी ज्यादा फूल जमा कर लेते हैं जिससे वह पावर हासिल कर सकें। लेकिन, सना भी वीटो पावर चाहती थीं जिससे वह उनसे फूल छिनने की कोशिश में लगी दिखीं। बतात दें इसी दौरान सना कहती हैं “छोड़ो सब गटरछाप है” इसके जावाबा में रणवीर शौरी कहते हैं “तू तो है गटरछाप, तेरा तो पक्का है” यही नहीं दोनों के बीच पावर के लिए बहस छिड़ जाती है और दोनों एक दूसरे पर तीखे तीर चलाने लगते हैं।

रणवीर शौरी के हाथ लगी वीटो पावर

अगर आप जानना चाहते हैं कि, यह पावर टास्क किसने जीता और वीटो पावर किसके हाथ लगी है तो, आपको बता दें इस टास्क में सभी घर वालों ने एक दूसरे को जमकर टक्कर दी है। लेकिन, एक्टर रणवीर शौरी ने अपनी चालाकी और बहादुरी से यह टास्क जीत लिया जिससे वीटो पावर और किसी के नहीं उन्हीं के हाथ लगी है। अब देखना यह होगा कि, रणवीर इस पावर का कैसे इस्तेमाल करते हैं और उन्हें इस पावर के चलते क्या-क्या लाभ मिलेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version