Home मनोरंजन Bigg Boss OTT 3: स्क्रिप्टेड शो! अरमान सहित इस स्ट्रांग कंटेस्टेंट को...

Bigg Boss OTT 3: स्क्रिप्टेड शो! अरमान सहित इस स्ट्रांग कंटेस्टेंट को दिखाया गया बाहर का रास्ता, फैंस कर रहे बायकॉट की मांग

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 से अरमान मलिक और लवकेश कटारिया का सफर खत्म हो गया है और उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है। ऐसे में बायकॉट की मांग कि जा रही है।

0
Bigg Boss OTT 3
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी के फैंस को तगड़ा झटका लगा है क्योंकि शो के दो स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया जो यूजर्स को हजम नहीं हो रहा है। इस बीच बायकोट की मांग की जा रही है। क्योंकि लोगों का कहना है की पक्षपात करने की हद हो गई है। सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर को सिर्फ शो पापुलैरिटी बढ़ाने के लिए लाया जाता है। यूजर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर है क्योंकि इस इस बार दो मुख्य कंटेस्टेंट घर से बाहर हुए हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं अरमान मलिक और लवकेश कटारिया जिसके बारे में कहा जा रहा है कि वे बाहर हो चुके हैं।

इस वजह से बॉयकॉट बिग बॉस ट्रेंड पर

लवकेश कटारिया और अरमान मलिक के Bigg Boss OTT 3 से बाहर होने के बाद फैंस जमकर सवाल उठाते हुए नजर आए। बिग बाद चाहने वाले हर यूजर्स का सोशल मीडिया पर गुस्सा फूड पर आए और यही वजह है कि फाइनल से 2 दिन पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बॉयकॉट बिग बॉस (BOYCOTT BIGG BOSS) ट्रेंड पर है। यूजर्स का कहना है कि बिग बॉस के इतिहास का सबसे ज्यादा अनफेयर इविक्शन लवकेश कटारिया का है। यह निश्चित तौर पर अरमान मलिक के फैंस के लिए भी किसी झटके से कम नहीं है।

अरमान और लवकेश का गेम में योगदान

यह सच है कि शुरुआत से लव कटारिया और अरमान मलिक गेम में एक्टिव रहे हैं और उनका शो में काफी योगदान रहा है। वहीं दूसरी तरफ लवकेश और अरमान के पास जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। ऐसे में इस तरह उन्हें अचानक एलिमिनेट करना वाकई काफी बड़ी बात है। ऐसे में इस अनफेयर इविक्शन पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है और वह शो को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

एल्विश ने कहीं ये बात

इस एलिमिनेशन को लेकर बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव ने भी सवाल उठाए हैं और उन्होंने एक्स चैनल पर एक ट्वीट किया। उन्होंने कहा वोट से नहीं निकाल पाए? निश्चित तौर पर यह बिग बॉस शो पर सवाल है। लोगों का कहना है कि सिर्फ धोखाधड़ी और फिक्स विनर को जीताने के लिए बिग बॉस ने ऐसा किया है।

किसे मिलेगी ट्रॉफी

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 का फाइनल 2 अगस्त को है। वहीं शो के फाइनल से पहले अरमान मलिक और लवकेश कटारिया के बेघर होने के बाद टॉप 5 की रेस में रणवीर शौरी, सना मकबूल, साई केतन राव, नेजी और कृतिका मलिक है। अब यह देखना दिलचस्प है कि ट्रॉफी कौन जीतता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version