Home मनोरंजन Bigg Boss Ott 3: बेरोजगार होने के बाद भी क्यों ट्रॉफी नहीं...

Bigg Boss Ott 3: बेरोजगार होने के बाद भी क्यों ट्रॉफी नहीं जीतना चाहते Ranvir Shorey? बोले “टॉफी का क्या करना…

Bigg Boss Ott 3 कंटेस्टेंट Ranvir Shorey ने बीते कुछ समय पहले बताया था कि, वह काफी लंबे समय से बेरोजगार है। यहीं अब उन्होंने ट्रॉफी पर बड़ा खुलासा किया और बताते दिखे कि वह शो जीतना नहीं चाहते।

0
Bigg Boss Ott 3
Bigg Boss Ott 3

Bigg Boss Ott 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक की लड़ाई हर किसी से देखी जा रही है लेकिन, केवल रणवीर शौरी ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिससे अरमान की दोस्ती दोस्ती हुई है और दिन ब दिन गहरी होती जा रही है। यहीं अब शो के लास्ट एपिसोड में देखा गया था कि, रणवीर और अरमान के बीच गहरी चर्चा चल रही है। जिसके दौरान एक्टर रणवीर शौरी यह खुलासा करते हैं कि, वह शो जितना नहीं चाहते उन्हें तो केवल पैसो से मतलब है। चलिए जानते हैं उन्होंने क्या का है।

Bigg Boss Ott 3 नहीं जीतना चाहते रणवीर शौरी

बीती रात एपिसोड में दिखाया गया कि, रणवीर और अरमान एक दूसरे से कई टॉपिक्स पर बात कर रहे हैं। इसी बीच अरमान कहते दिखे “मैं उस दिन का इंतज़ार कर रहा हूं जब आप बिग बॉस ओटीटी 3 की टॉफी उठाएंगे। इसके जवाब में एक्टर कहते हैं “अगर मैं नहीं तो मैं तुझे जीतते देखना चाहूंगा।” यहीं रणवीर शौरी ने खुलासा किया और बताया “मुझे ट्रॉफी नहीं चाहिए, मुझे 25 लाख चाहिए। मुझे ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख से मतलब है। ट्रॉफी का क्या करना है, अचार डालना है क्या?” एक्टर के इस स्टेटमेंट से साफ हो रहा है कि वह शो की ट्रॉफी जीतना नहीं, 25 लाख लेना चाहते हैं। इस वीडियो को Priya Vatsh नामक एक्स अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है।

झेल चुके हैं बेरोजगारी का दर्द

इसी के साथ आपको बता दें, शो की शुरुआत में एक्टर रणवीर शौरी ने अपनी बेरोजगारी का दुखड़ा सुनाया और बताया था कि, वह बेरोजगारी का दर्द झेल चुके हैं। दरअसल, एक्टर से इन्फ्लुएंसर शिवानी ने पूछा था आप कौन है? इसके जवाब में एक्टर ने कहा “मैं एक्टर हूं काम नहीं था तो यहां हूं वर्ना आज मैं यहां न होता।” रणवीर के इस बयान से यह खुलासा हुआ कि, उन्हें काफी लंबे समय से काम नहीं मिला और जिसके कारण उन्हें बिग बॉस ओटीटी 3 में आना पड़ा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version