Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजन70 के दशक की इन हसीनाओं के बिकिनी लुक्स ने सोशल मीडिया...

70 के दशक की इन हसीनाओं के बिकिनी लुक्स ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देख फैंस हुए दीवाने

Date:

Related stories

Outfit Ideas: परफेक्ट शेप और फिगर को फ्लॉन्ट करने के लिए इस तरह पहने बिकिनी, एक्ट्रेसेस जैसा मिलेगा लुक

Outfit Ideas: अगर आप हॉलिडे पर बिकिनी में तहलका मचाना चाहती हैं तो आप बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लुक को कॉपी कर सकती हैं। इस बोल्ड लुक में आप बवाल नजर आ सकती हैं।

Bikini Look of 70s Bollywood Actresses: आजकल सोशल मीडिया पर किसी न किसी एक्ट्रेस का बिकिनी लुक काफी चर्चा में होता है। यह सच है कि फैंस इसे खूब पसंद भी करते हैं लेकिन क्या आपको पता है की बिकनी सिर्फ आज के लिए बोल्ड आउटफिट नहीं है बल्कि बिकनी का चलन 70 के दशक में भी खूब रहा है। उसे समय भी कई नामी हसीनाओं ने बिकनी पहनकर सेक्सी अवतार से लोगों को दीवाना बना गई। लिस्ट में जीनत अमान (Zeenat Aman) से लेकर परवीन बॉबी (Parveen Babi) तक का नाम शामिल है। ऐसे में आइए देखते हैं उस जमाने की हीरोइन के बिकनी लुक।

Bikini Look of 70s Bollywood Actresses: Zeenat Aman का बिकिनी लुक

जीनत अमान के इस बिकनी लुक की बात करें तो वह हॉल्टर नेकलाइन बिकिनी को मैचिंग सारंग के साथ स्टाइल कर रही है और चैन बेल्ट से इस लुक में कंप्लीट करती दिखीं है। कहने में दो राय नहीं है कि यह आजकल की हीरोइन के लिए भी फैशन स्टेटमेंट से कम नहीं है।

Bikini Look of 70s Bollywood Actresses: Neena Gupta का बिकिनी वाला अंदाज

नीना गुप्ता भले ही उम्रदराज महिला के किरदार में फिल्मों में नजर आती हैं लेकिन 70 के दशक में बिकनी लुक से वह सुनामी मचा चुकी है। फैंस आज भी उनके बिकनी लुक को नहीं भूल पा रहे हैं ऑफ शोल्डर बिकनी में नीना का हॉट अंदाज़ वाकई जबरदस्त है।

Parveen Babi का बिकिनी में बोल्डनेस

Parveen Babi की बोल्डनेस को बखूबी बयां करने के लिए यह तस्वीर काफी है जिसमें वह बेधड़क होकर बिकिनी को फ्लॉन्ट कर रही है। इस दौरान वह अपनी बोल्डनेस से उस जमाने में लोगों के छक्के छुड़ा गई थी।

बिकिनी में देखें Neetu Kapoor को

रणबीर कपूर की मां और आलिया भट्ट की सास नीतू कपूर को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। लेकिन क्या आपको पता है कि 70 के दशक में अपने इस बिकनी वाले अंदाज से वह खूब चर्चा में आई थी। इस बात में कोई शक नहीं है कि राउंड हैट के साथ यह बिकिनी लुक उनके फैंस देखते ही रह गए और वह बन गई सनसनी।

Bikini Look of 70s Bollywood Actresses: Mandakini का बिकनी वाला लुक

‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म से चर्चा में आई मंदाकिनी का बिकिनी लुक लोगों ने खूब पसंद किया। वह इस सिल्वर हॉल्टर नेकलाइन बिकिनी वाले अंदाज से फैंस को दीवाना बना गई। बोल्डनेस के मामले में इस हसीना का उस समय भी कोई जवाब नहीं था।

Bikini Look of 70s Bollywood Actresses: Sharmila Tagore का अंदाज

शर्मिला टैगोर के एक से बढ़कर एक बिकनी लुक आपको सोशल मीडिया पर मिल जाएंगे। 70 के दशक में एक्ट्रेस ने बिकनी फोटोशूट से हलचल मचा दी थी। उनका यह बिकिनी और मोनोकिनी वाला अंदाज फैंस आज भी नहीं भूल पाए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories